Saturday, April 20, 2024
नई दिल्ली

जून से बंद हो जाएगा गुगल का ये पॉप्युलर मोबाइल ऐप, कंपनी ने किया ऐलान….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सैनफ्रांसिस्को। तरफ से अपने मोबाइल शॉपिंग ऐप को बंद करने का ऐलान किया है। ऐसे में मोबाइल शॉपिंग यूजर्स इस साल जून से के ऐप का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। यह ऐप एंड्राइड के साथ यूजर के लिए उपलब्ध है। हालांकि का शॉपिंग ऐप डेस्कटॉप यानी वेब वर्जन के इस्तेमाल के लिए उपलब्ध रहेगा। इसका मतलब है कि यूजर्स वेबसाइट से खरीददारी कर पाएंगे।

कंपनी ने शॉपिंग ऐप बंद करने का किया ऐलान

कंपनी ने के जरिए मोबाइल शॉपिंग ऐप को बंद करने का ऐलान किया है। जिसके मुताबिक ऐप अगले कुछ हफ्तों में शॉपिंग के लिए ऐप उपलब्ध नहीं होगा। ऐसे में अगर मोबाइल शॉपिंग ऐप का आपको कोई डेटा है। तो यूजर्स को डेटा दूसरी जगह सुरक्षित तरीके से स्टोर करना बेहतर होगा। कंपनी के बयान के मुताबिक ऐप की ओर से यूजर्स को पेश की जाने वाली सभी फंक्शनैलिटी को शॉपिंग टैब पर उपलब्ध करा दिया गया है। साथ ही यूजर्स को भरोसा दिलाया गया कि उसकी तरफ से शॉपिंग टैब और ऐप सहित अन्य प्लेटफॉर्म में नये.नये फीचर्स की सुविधा दी जाएगी। जो लोगों को खास तरह के प्रोडक्ट की खोज और खरीदारी को आसान बनाते हैं।

शॉपिंग की सुविधाओं में होगा इजाफा

मोबाइल शॉपिंग ऐप यूजर्स को हजारों ऑनलाइन स्टोर्स से अकाउंट से शॉपिंग की सुविधा उपलब्ध कराता है। तरफ से शॉपिंग मोबाइल ऐप को बंद करने का निर्णय ऐसे वक्त में लिया गया है। जब कंपनी सर्च, इमेज सर्च और सर्च में शॉपिंग की सुविधा में इजाफा कर रही है। साथ ही कंपनी सर्चिंग को बेहतर बनाने के लिए ऑग्मेंटेड रियलिटी फीचर जोड़ सकती है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *