Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

जूते चाटने का इतना ही शौक है तो पार्टी क्यों नहीं ज्वॉइन कर लेते, एसडीएम पर भड़के भाजपा सांसद……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राजस्थान के जोधपुर के भोपालगढ़ उपखंड अधिकारी हवाई सिंह यादव को एक पूर्व सांसद की तारीफ करना महंगा पड़ गया। दरअसल, तारीफ करने के दौरान बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद एक बैठक में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पाली के सांसद पीपी चौधरी ने अधिकारियों के सामने एसडीएम की जमकर क्लास लगा दी।

क्या है मामला

दरअसल, पाली लोकसभा क्षेत्र के भोपालगढ़ के एसडीएम हवाई सिंह यादव ने हाल ही में एक कार्यक्रम में पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता बद्रीराम जाखड़ की तारीफ करते हुए कहा था कि हमारे पूर्व सांसद वर्तमान सांसद से अधिक सक्रिय हैं। सांसद ऐसे ही होने चाहिए। इसके बाद इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद शनिवार को जोधपुर जिला विकास एवं समन्वय निगरानी समिति दिशा की यह पहली बैठक हुई। इस बैठक में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पाली सांसद पीपी चौधरी ने एसडीएम से भरी बैठक में फटकार लगाते हुए कड़े सवाल जवाब किए।

अगर जूते चाटने का इतना ही शौक है तो पार्टी ज्वॉइन करोरू सांसद पीपी चौधरी

भाजपा सांसद पीपी चौधरी कुछ अधिक गुस्से में दिखे। उन्होंने एसडीएम को फटकार लगाते हुए कहा कि तुमने हमारी सिविल सर्विस को नीचे दिखाने का काम किया है। हमारी सिविल सर्विस ऐसी नहीं है। इसकी निष्ठा संविधान के प्रति होती है। वे इसी बात की शपथ भी लेते हैं। आपकी निष्ठा किसी पार्टी के प्रति है क्या यदि जूते चाटने का इतना ही शौक है तो नौकरी छोड़ो और पार्टी ज्वॉइन करो।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने भी एसडीएम को लगाई फटकार
वहीं सांसद पीपी चौधरी से पहले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने भी एसडीएम की क्लास लगाई। उन्होंने एसडीएम से कहा कि जनता के बीच सांसद को पासिंग मार्क्स दे रहे हो। फिर भी नौकरी कर रहे हो। शेखावत ने कहा कि क्या आप सभी सांसदों की हाजिरी रजिस्टर लेकर घूमते हो। यह सरकार भी बदल जाएगी। मिस्टर एसडीएम आपको अभी बीस साल नौकरी करनी है। अधिकारी हो तो संविधान के तहत काम करो। अधिकारी किसी पार्टी का नहीं होता।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *