Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया के युवक ने क्षेत्र का नाम किया रोशन, हुआ चयन, क्षेत्र में खुशी की लहर…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। आदर्श नगर पंचायत के कालीका धाम कालोनी के राजेश कुमार सिंह के पुत्र पवन सिंह का चयन केंद्रीय परीक्षा एजेंसी एसएससी के तहत जूनियर इंजीनियर के पद पर केंद्रीय लोक निर्माण विभाग में हुआ है। चयन होने पर नगर सहित क्षेत्र में खुशी लहर दौड़ गई। 154 वीं रैंक लाकर यह सफलता हासिल किये।

शुक्रवार की देर शाम को पुत्र के चयन होने पर पिता राजेश कुमार एडवोकेट व माता दिपम सिंह, भाई अमन सिंह, भाभी सपना सिंह ने पवन को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार करते हुए शुभकामनाएं दी। बतादें कि बचपन से ही पवन होनहार छात्र थे। उन्होंने आदित्य नारायण राजकीय इंटर कालेज से 10 वीं की परीक्षा 84.17 प्रतिशत से उत्तीर्ण किये। इसके बाद चंदौली राजकीय पालीटेक्निक कालेज से 76.88 प्रतिशत से उर्त्तीण हुए। इसके बाद पवन ने बी-टेक की शिक्षा प्रयागराज से प्राप्त करते हुए 89.90 प्रतिशत अंक लाये।

केंद्रीय लोक निर्माण विभाग में जूनियर इंजीनियर पद पर चयन होने पर क्षेत्र सहित नगर में खुशी की लहर दौड़ गई। लोग बधाई देते नजर आ रहे है। पवन ने इस सफलता का श्रेय अपने अधिवक्ता पिता राजेश कुमार सिंह व माता दिपम सिंह को देते हुए भाई व भाभी को दिया। कहा कि गुरुजनों के आर्शीवाद व अपनों से प्यार पाकर यह सफलता हासिल किये।

बतादें कि पवन के बड़े भाई गुड़गांव की एक कंपनी में सीनियर सफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत है। वहंी अमन की पत्नी सपना भी यूएसए की एक कंपनी में कार्यरत है। पवन के इस सफलता पर पूर्वांचल पोस्ट फाउंडेशन शुभकामनाएं देते हुए बधाई दिया। वहीं नगर पंचायत के नव-निर्वाचित चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव, वार्ड नम्बर 5 के नवनिर्वाचित सभासद रवि गुप्ता, वार्ड नम्बर 11 के सभासद अमरदीप बाला ने पवन के चयन पर शुभकामनाएं देते हुए बधाई दिया

 

नोट-काले जैकेट व लाल स्वेटर में पवन सिंह
फाईल फोटो-

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *