Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः बूथ के कार्यकर्ता असली नायक व नेता, सपा का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को सरकार बनाने वाला सिपाही करार दिया। कहा कि यही असली नायक व नेता हैं जो सरकारें बनाने व अराजकता तत्वों को सत्ता से हटाने का काम करते हैं। आज सभी समाजवादी साथी एकमंच हैं ताकि विधानसभा चुनाव को मजबूती से लड़ने व उसे जीतने की मंत्रणा आपसी बातचीत में तय की जा रही है।
उन्होंने भाजपा को छूटी व भ्रम फैलाने वाली सरकार बताया। कहा कि भाजपा की घोषणाएं व वादे छलावा है। ये सिर्फ घोषणाएं करना जानता है योजनाओं व परियोजनाओं को जमीनी रूप देना इन्हें नहीं आता। श्री सिंह सोमवार को कमालपुर में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में केवल झूठ बोलने का काम किया है। पूर्ववती सपा सरकार के कार्यों का फीता काटकर भाजपा के मुख्यमंत्रीए नेता व विधायकों ने वाहवाही लुटी है। इनसे न तो कानून व्यवस्था संभल पा रही है और ना ही विकास के मसले पर ही खरा उतर पाएं है। ऐसे लोगों को सत्ता से हटाने का वक्त आ गया है। पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने 2014 में वादा किया था कि विदेशों से काला धन वापस लाया जाएगा। जिससे देश व देशवासियों का कल्याण होगा। 100 दिन के अंदर महंगाई को कम करने का वादा थाए लेकिन आज महंगाई ने आम आदमी व किसानों की कमर तोड़कर रख दी है। डीजलण्पेट्रोल की कीमत 100 से पार चली गयी है। दो करोड़ युवाओं को प्रति वर्ष नौकरी देने का वादा भी छलावा साबित हुआ है। कहा कि आज लोगों की उम्मीदें समाजवादी पार्टी से जुड़ी है उनका विश्वास मजबूत है उसे कायम रखें। गांवण्गांव पहुंचकर भाजपा के एकण्एक सवाल का जवाब देना होगा।


सपा प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने कहा कि भाजपा की सरकार किसान विरोधी है। अभी धान खरीद में नित नए तरकीब इसलिए लगाए जा रहे हैं ताकि किसान अपनी उपज न बेच पाए। कहा कि जो किसान सुबह उठकर अपने खेतों को सींचने व उसे हराण्भरा बनाने का काम मुद्दों से कतरा आया है उसे कम्प्यूटर का ज्ञान कहां ऐसे में आनलाइन टोकन प्रणाली किसानों की धान खरीद में सबसे बड़ा बाधक है। इस सरकार की गलत नीतियों से गरीब, निराश्रित, महिलाएं, नौजवान, किसान व व्यापारी सभी परेशान है। आज हालात ऐसे हैं कि ये सभी मिलकर सरकार को बदलने का मन बना चुके हैं।

इस अवसर पर रामजनम यादव, अतीफ खान, रमेश यादव, संतोष उपाध्याय, अंजनी सिंह, हाजी इखलाक, नईमूल हक़ खान, जिज्ञाषा यादव, योगेंद्र यादव चकरु, अनिता राजभर, दया यादव, जानकी यादव, रामधनी यादव, सुरेश यादव, जगमेंद्र यादव उपस्थित रहे। अध्य्क्षता रामजनम यादव व संचालन नंदकुमार राय ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *