Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

यहां बदमाशों ने इस व्यापारी को मारी गयी गोली

31
लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी चंदौली लोकसभा सीट से ओबीसी चेहरे पर क्या दाव लगा सकती है

चंदौली: लखनऊ। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

आज शाम जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के ताराजीवनपुर रेलवे गेट के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक कपड़ा व्यापारी को गोली मार दी है। गोली लगने से घायल व्यापारी को गंभीर हालत में परिजन बीएचयू के के ट्रॉमा सेंटर लेकर गए हैं।
स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची अलीनगर पुलिस घटना के छानबीन में जुटी हुई है। साथ ही साथ बाइक सवार बदमाशों के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। कपड़ा व्यापारी पर गोली चलाई जाने की घटना से इलाके में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। गोली मारे जाने की घटना की सूचना पर मौके पर छानबीन के लिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचने वाले हैं।


आपको बता दें कि अलीनगर थाना क्षेत्र के महादेवपुर गांव निवासी ज्ञान प्रकाश मिश्रा काफी लंबे समय से कपड़ा की सप्लाई जनपद के बाजारों में पहुंचकर दुकानदारों को देते हैं। विगत दिनों की भांति शुक्रवार को भी देर शाम अपने घर मोटरसाइकिल से जा रहे थे। जैसे ही रेलवे फाटक तारापुरजीवनपुर पार किया कि पहले से घात लगाए बदमाशों ने फायर कर दिया।


गोली इनके पीठ पर लगी है। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं सुनसान स्थान होने के कारण बदमाश आसानी से रेलवे किनारे से होते हुए भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। किसी प्रकार हिम्मत जुटाकर स्थानीय लोगों ने इनका इलाज के लिए ताराजीवनपुर एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *