खेत में फसल की जगह ष्उगाईष् जा रही थी जहरीली शराब, जानिए फिर क्या हुआ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। क्योलड़िया के असुआ गांव में पुलिस ने दबिश देकर जहरीली शराब फैक्ट्री पकड़ी। इस दौरान पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया और बड़े पैमाने पर नकली शराब और बनाने के उपकरण बरामद किए। शराब माफिया इतने शातिर थे कि वह खेत के बीच रात में शराब बनाते थे और सुबह होते ही शराब व उपकरण जमीन में गाड़ देते थे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

पंचायत चुनाव को लेकर क्योलड़िया के असुआ गांव से बड़े पैमाने पर शराब बनाई और बेची जा रही थी। पुलिस ने मुखबिर को लगाया। इस दौरान पता चला कि गांव के शराब माफिया रात होते ही खेतों में शराब बनाते हैं और सुबह होते ही शराब और बनाने के उपकरण को जमीन में दबा देते हैं। सोमवार देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गांव के बाहर खेत में दबिश दी और शराब बनाते हुए धनपाल, सौरभ उर्फ सचिन कुमार व महेश को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पड़ताल की तो शराब कैमिकल से बनाई जा रही थी जो जहरीली थी। प़ुलिस ने मौके पर 396 पौव्वे अपमिश्रित शराब मिली। इस दौरान जहरीली शराब बनाने में प्रयोग होने वाले दो नीली कैन में 150 लीटर रैक्टीफाइड स्प्रिट, दो बोरे सफेद प्लास्टिक के खाली पौव्वे और ढक्कन, भारी मात्रा में क्यू.आर कोड, दो लीटर कैरामल, एक कार कार और दो लाख नकदी बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *