यहां हुई बारिश के बाद ठंडी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, इन राज्यों के लिए अलर्ट….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से मौसम बदल गया है। आज सुबह घने अंधेरे के साथ.साथ बिजली की गर्ज भी दर्ज की गई। कई इलाकों में बादल गरजने के साथ हल्की बारिश दर्ज की गई। बारिश के बाद ठंडी हवाएं शुरू हो गई है। बता दें कि इससे दो दिन पहले भी दिल्ली में आंधी.तूफान और गरज के साथ हल्की बारिश दर्ज की गई थी। जिसके बाद मौसम में काफी बदलाव देखने को मिला था। अचानक से बदले मौसम के चलते आज सुबह दिल्ली.एनसीआर के कई इलाकों में अंधेरा छा गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने आज दिल्ली में गरज के साथ ओले पड़ने का पूर्वानुमान लगाया है।

इसके साथ ही मौसम विभाग ने खतौली, बरौत, बागपत, शिकारपुर, गुरुमुखेश्वर, सियाना, बुलंदशहर, जहांगीराबाद, खुर्जा, लोनी.देहात, शामली, खेकरा, अलीगढ़, अमरोहा, दादरी, इंदिरापुरम, गलौटी, जट्टारी, खैर के लिए अगले 2 घंटे में बारिश का अलर्ट जारी किया है।

कई राज्यों के लिए जारी हुआ अलर्ट

रिपोर्ट की माने तो उत्तर भारत के कई राज्यों में अगले दो. तीन दिनों तक हल्की बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग की ओर से बताया गया है कि उत्तर भारत के पर्वतों पर इस हफ्ते दो से तीन पश्चिमी विक्षोभ आएंगे। जिसके चलते यूपी बिहार, मध्य प्रदेश और दूसरे राज्यों में हल्की बारिश की संभावना बनी हुई है। पश्चिमी विक्षोभ भारत के मौसम को लगातार प्रभावित कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!