घर से भागे लड़का, लड़की जंगल में पड़े मिले, मां को आखिरी फोन कर कही थी ये बात….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी। शनिवार की सुबह दोनों छुपकर अपने.अपने घर से न‍िकले। घर से करीब 500 मीटर दूर भूड़खेड़ा जंगल में दोनों ने जहर खा ल‍िया। प्रेमी ने फोन कर मां से कहा. हमने जहर खा ल‍िया है। पहुंचे पर‍िजनों ने दोनों की सांसे चलती देख आनन. फानन सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत बताया।

500 मीटर दूर भूड़खेड़ा जंगल में म‍िले प्रेमी युगल

मामला संडीला कोतवाली क्षेत्र के मल्हेरा गांव का है। यहां के निवासी रंजीत ;21द्ध का गांव की ही 20 वर्षीय युवती से करीब दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस के मुताबिक, दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन अलग.अलग जाति होने के चलते घरवाले विरोध करने लगे। इसपर रंजीत और उसकी प्रेमिका ने साथ रहने का निश्चय कर लिया। ज्यादा विरोध हुआ तो दोनों ने जान देने की सोच ली। शुक्रवार की रात दोनों अपने.अपने घर में सोए थे। शनिवार तड़के तीन बजे दोनों चोरी.छुपे घर से निकले। युवती की मां ने बताया कि बेटी की तलाश में खोजबीन शुरू की गई, पर कुछ पता नहीं चल सका। दूसरी तरफ, रंजीत के घरवालों ने भी उसे घर में न देखकर खोजबीन कीए पर उसका भी कुछ पता नहीं चलाए जिसके बाद घरवाले लौट आए। करीब नौ बजे रंजीत की मां रानी के पास फोन आया और उसने बताया कि दोनों ने जहर खा लिया है। आनन.फानन रंजीत और युवती के परिवारजन घर से करीब 500 मीटर दूर भूड़खेड़ा जंगल पहुंचे तो दोनों वहीं थे। उस समय उनकी सांस चल रही थी और उन्होंने खुद जहर खाने की बात बताई। स्वजन दोनों को सीएचसी लेकर पहुंचे। लेकिन उनकी मौत हो गई।

प्रेम प्रसंग में जहर खाकर दी जान कोतवाल सुरेश कुमार ने बताया कि दोनों ने प्रेम प्रसंग में जहर खाकर जान दी है। घरवालों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया और वह खुद भी यही बात बता रहे हैं। पुलिस दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम कराने के साथ ही पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!