Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

प्रेमी संग पूर्व प्रेमी का कत्ल, आंखें नोंची…..उस्तरे से काटे दोनों हाथों के पंजे, शव का हाल देख डॉक्टर कांपे……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़ के क्वार्सी क्षेत्र के नगला मल्लाह के एक अपराधी युवक की उसकी पूर्व प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को सोमवार रात अंजाम दिया गया। पहले पूर्व प्रेमी को बातों में उलझाकर मिलने बुलाया, फिर जवां क्षेत्र में राख के बंधे पर बेहोश कर उसकी हत्या की गई। खबर पर हरकत में आई पुलिस ने चंद घंटों में हत्यारोपी युवती व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया।

 

प्रेमी जोड़े ने जिस दरिंदगी से हत्या को अंजाम दिया। उसी अंदाज में उन्होंने खुलकर पुलिस के सामने सच भी बयां किया। युवती ने साफ कहा कि खुद के साथ दुष्कर्म और प्रेमी के बाल काटने का बदला लिया है। पोस्टमार्टम में जो उजागर हुआ हैए उसे देख सभी हैरान हैं। दोनों ने मिलकर सिर्फ उसका गला ही नहीं रेता।

साथ में दोनों हाथों के पंजे ऊपर से काटे गए, आंखें तक नोंच ली गईं। पीट और पेट पर चाकू से कई प्रहार किए। शव की इस हालत को देख पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों तक ने दांतों तले उंगली दबा ली। पुलिस के अनुसार, दोनों को तड़के गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ शुरू की तो उन्होंने स्वीकारा कि गालिब उन्हें परेशान कर रहा था।

युवती ने स्वीकारा कि पहले गालिब से उसकी दोस्ती थी। डेढ़ वर्ष पहले युवती ने उसे छोड़ अयाज से दोस्ती कर ली। जब वह छूट कर आया तो परेशान करने लगा। साथ रहने के लिए तरह तरह के दबाव बनाने लगा।

इस पर युवती ने गालिब पर 11 जनवरी 2023 को दुष्कर्म, तेजाब से हमला करने व घर में घुसकर मारपीट करने तक का मुकदमा दर्ज कराया। यह मुकदमा न्यायालय के आदेश पर जवां पुलिस ने दर्ज किया था। युवती का कहना था कि गालिब ने दोस्ती के समय उसकी एक वीडियो बना ली थी। जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता था।
इसी से आजिज आकर उसने गालिब से दूरी बनाई थी। जब वह जेल से छूटकर आया तो फिर वही प्रयास किया। इसी पर उसने मुकदमा दर्ज कराया। जिसमें गालिब का भाई व मौसी भी सहयोग के आरोपी हैं। इसके बाद 10 फरवरी को गालिब ने अयाज को केला नगर चौराहे पर पकड़कर पीटते हुए उसके बाल काट दिए। बस उसी दिन उससे बदला लेने की ठान ली।

जिसके तहत वे नुमाइश से एक उस्तरा व एक रामपुरी चाकू खरीद कर लाए। फिर सोमवार को युवती ने गालिब को आजाद नाम के अपने फर्जी इंस्टा एकाउंट से कॉल कर उसे मिलने बुलाया। फिर उसी की स्कूटी पर बैठकर वह जवां बंधे पर पहुंची। जहां पहले से अयाज छिपा हुआ था। वहां उसे रबड़ी में नशीली गोली मिलाकर खिलाई, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद चाकू व उस्तरा से अयाज ने उसकी हत्या की। पंजे काटने के दौरान चाकू कमजोर पड़ गया तो उस्तरे से उसे काटा और आंखें उंगली डालकर बाहर नोंच लीं।

प्रभारी सीओ तृतीय मोहसिन खान के अनुसार हत्या में प्रयुक्त हथियार व मोबाइल घटना स्थल से एक किमी दूर छिपाए थे, जिन्हें बरामद किया गया है। स्कूटी को घटनास्थल से ही बरामद किया है। साथ में खून से सने कपड़े भी बरामद किए हैं। मृत गालिब पर भी हत्या, हतया के प्रयास व दुष्कर्म के मुकदमे दर्ज थे। इधर एसएसपी ने चंद घंटों में हत्या का खुलासा करने वाली टीम को इनाम की घोषणा की है।

गैस हॉकर गालिब की पांच वर्ष पहले हुई थी युवती से मुलाकात

पुलिस पूछताछ में युवती ने स्वीकारा कि गालिब के माता.पिता की मौत हो चुकी है। वह अपने भाई तालिब संग मामा के घर रहता था। दोनों भाई गैस हॉकर का काम करते थे। युवती की मां बुटिक चलाती है। वहीं पांच वर्ष पहले युवती से उसकी मुलाकात हुई। चूंकि गालिब अपराध में फंस गया, इसलिए उसने दूरी बनाई थी। यह भी स्वीकारा कि मंगलवार शाम को दोनों शहर से भागने की तैयारी में थे। तभी दोनों को दबोच लिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *