चंदौलीः भुवनेश्वर राजधानी में सीआरपीएफ के जवान ने किशोरी से की छेड़छाड़….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पीडीडीयू नगर, चंदौली। नई दिल्लीण्भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में शनिवार की रात सीआरपीएफ के एक जवान ने किशोरी के साथ छेड़खानी की। प्रयागराज में घटना हुई। रात में स्थानीय जंक्शन पर ट्रेन पहुंची तो पीड़िता के पिता ने जीआरपी में छेड़खानी की तहरीर दी। जीआरपी टीम ने आरोपित जवान को गिरफ्तार कर लिया। एक ही कोच में पीड़िता व जवान सफर कर रहे थे। जीआरपी ने पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जवान को जेल भेज दिया।
पंजाब निवासी एक व्यक्ति अपनी बेटी व किसी एक अन्य के साथ भुवनेश्वर राजधानी के बीण् 9 कोच के बर्थ नंबर 41ए 43 व 44 पर यात्रा कर रहे थे। वे दिल्ली से उड़ीसा के सफर पर थे। इसी कोच के बर्थ नंबर 46 पर सीआरपी जवान उड़ीसाए नयागढ़ निवासी सौरभ विकास नायक भी सफर कर रहा था। पीड़िता का आरोप कि रात में जब प्रयागराज से ट्रेन खुली तो जवान उसके साथ छेड़खानी करने लगा। उसने इसका विरोध किया लेकिन जवान नहीं माना। इसके बाद किशोरी ने शोरगुल मचाना शुरू कर दिया। किशोरी की आवाज सुनकर पिता जाग गए।
उधर अन्य यात्री भी मौके पर पहुंच गए और जवान को पकड़ लिया। रात में लगभग 1ः50 बजे ट्रेन स्थानीय जंक्शन पर पहुंची। यहां कंट्रोल से मिली सूचना पर पहले से मौजूद जीआरपी की टीम ने आरोपित जवान को गिरफ्तार कर लिया। जीआरपी कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर पाक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित जवान दादरीए गाजियाबाद में तैनात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *