Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः तानाशाह सरकार के प्रति नौजवानों को जागरूक करने का किया आह्वान, स्वामी जी आदर्शों पर चलने को तैयार-मुश्ताक अहमद खां

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर मंगलवार को नौजवानों के प्रेरणा स्रोत महान समाज सुधारक स्वामी विवेकानंद जी की 158 वीं जयंती राष्ट्रीय युवा दिवस पर नगर के वार्ड नंबर 12 स्थित चिल्डरेन पार्क में समाजवादी युवजन सभा के पूर्व जिला महासचिव मुश्ताक अहमद खान ने स्वामी विवेकानन्द जी के चित्र पर माल्यार्पण कर खिराज़ ए अकीदत पेश करते हुए कहा कि विश्व में भारतीय संस्कृति को स्थापित करने वाले युवाओं के प्रेरणास्त्रोत स्वामी विवेकानंद की जयंती पर कोटि कोटि नमन। स्वामी विवेकानंद ने अपने विचारों से पूरे विश्व में भारतीय संस्कृति और सनातन धर्म की गहरी छाप छोड़ी। शिकागो का उनका ऐतिहासिक भाषण आज भी प्रासंगिक है। उनकी जयंती पर उन्हेंं नमन व समस्त देशवासियों को युवा दिवस की शुभकामनाएं दिया। कहा कि स्वामी जी आदर्शों पर चलने को तैयार है। वहीं स्वामी विवेकानंदजी की जयंती के मौके पर नौजवानों के साथ घेरा बनाकर अखिलेश यादव के द्वारा किये गए विकास कार्यों और जन कल्याणकारी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के साथ साथ इस छात्र नौजवान विरोधी किसान विरोधी जन विरोधी तानाशाह सरकार और उनकी तमाम विफलताओं के प्रति नौजवानों को जागरूक करने का आह्वान किया।
इस दौरान राम कृत राम ऐडवोकेट, लव सोनकर, शहनवाज खान, डाक्टर पठान मुहम्मद मुस्ताक, दिलशाद अहमद, इरफान खान, धोनी, आदि नौजवान उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *