चंदौलीः प्रेम प्रसंग में रेस्टोरेंट कारोबारी ने खुद को मारी गोली, मौत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पीडीडीयू नगर, चंदौली। कोतवाली के रविनगर वार्ड में रेस्टोरेंट कारोबारी ईशान खोसला 34 वर्ष ने गुरुवार की सुबह प्रेम प्रसंग में पुलिस की मौजूदगी में खुद के माथे पर गोली मार ली। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह पत्नी की हत्या में पांच साल जेल में रहा और जमानत पर छूटा था।

सूचना मिलते ही एसपी अमित कुमार व कुछ ही देर में फोरेंसिक टीम पहुंची और जांच पड़ताल की। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार खुद को गोली मारने से पहले कारोबारी ने प्रेमिका पर भी फायर किया था। संयोग अच्छा था कि वह बच गई। कोतवाली पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लिया और पूछताछ की। वहीं ईशान के भाई आलोक खोसला ने हत्या का आरोप लगाया है।

रविनगर निवासी ईशान एक अपार्टमेंट में रहता था। वह सुबह लगभग सात बजे रविनगर स्थित प्रेमिका के आवास पहुंचा और उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। युवती के परिवार वाले तैयार नहीं हुए। ईशान ने परिजनों के समक्ष हंगामा किया और पिस्टल निकाल ली। भयभीत परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में पहुंची पुलिस को देख ईशान ने पिस्टल लहराते हुए उन्हें घर से बाहर जाने की चेतावनी दी और प्रेमिका पर गोली चला दी। युवती बाल बाल बच गई।

गोली चलते ही युवती की मां, दो बहनें व एक भाई ने दूसरे कमरे में भागकर जान बचाई। ईशान वहां भी पहुंच गया और पिस्टल से उसने खुद के माथे पर गोली मार ली। पॉश कालोनी में गोली चलने से खलबली मच गई। लोगों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्रित हो गई। जानकारी होते ही एसपी अमित कुमार पहुंचे, फोरेंसिक टीम ने पिस्टल, कारतूस, खून सहित अन्य सामान एकत्र किए।

उधर मृतक के बड़े भाई रेस्टोरेंट कारोबारी आलोक ने आरोप लगाया कि भाई की हत्या की गई है। गोली लगी तो उसे अस्पताल क्यों नहीं पहुंचाया गया। उन्होंने एसपी से निष्पक्ष जांच की मांग की। पुलिस अधीक्षक ने कहा मामले की हर बिदु पर जांच की जा रही है। मृत ईशान पर हत्या सहित अन्य मामले भी दर्ज थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!