Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

तीन सौ बेड अस्पताल ठगी मामलाः आरोपित बड़े बाबू के गिरफ्तार होते ही रिटायरमेंट के बाद होने वाले देय हो जाएंगे बंद, पुलिस पर बचाने का आरोप….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। तीन सौ बेड अस्पताल में नौकरी के नाम पर 50 लोगों से डेढ़ करोड़ की ठगी के मामले में आरोपित बड़े बाबू का रिटायरमेंट नजदीक आ गया है। पीड़ितों का आरोप है कि इसीलिए पुलिस सेटिंग कर आरोपित बड़े बाबू को गिरफ्तार नहीं कर रही है। जिससे उसे रिटायमेंट का फायदा मिल जाए। पुलिस की माने तो आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। अगर बड़े बाबू को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया तो हाईकोर्ट से ही उनकी जमानत होगी। वहीं स्वास्थ्य महकमें से जुड़े लोगों की माने तो अधिकारियों का कहना है कि अगर बड़े बाबू को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया तो उन्हें अधिकारी तत्काल निलंबित कर देंगे। उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी होगी। उनका रिटायरमेंट तो हो जाएगा लेकिन उनके सारे देय पर रोक लग जाएगी। शायद यही वजह है कि नामजद मुकदमा होने के बाद भी पुलिस बड़े बाबू पर हाथ डालने से कतरा रही है। वही आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से परेशान पीड़ित अब मुख्यमंत्री से मिलकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करेंगे। जिससे समय रहते आराेपितों की गिरफ्तारी हो सके।

ताहिर का भी उपनाम है बॉबी

स्वास्थ्य महकमे से जुड़े लोगों की माने तो ठगी के मामले में बड़े बाबू कुलदीप शर्मा, ताहिर, विकास यादव व बॉबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। महकमे से जुड़े लोगों की माने तो ताहिर का भी उपनाम बॉबी है। अस्पतालकर्मी ताहिर को बॉबी के नाम से पुकारते हैं। जिससे आशंका जताई जा रही है कि ताहिर ही तो कही बाॅबी नाम से वसूली नहीं कर रहा था ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *