जेल में बंद आसाराम की बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द के बाद सीसीयू में किया गया रेफर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जयपुर। अपने ही गुरुकुल की छात्रा के साथ यौन दुराचार के मामले में जीवन की अंतिम सांस तक कारावास की सजा पाने वाले आसाराम की तबीयत मंगलवार मध्यरात्रि को बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के सीसीयू में भर्ती के लिए रेफर किया है। आसाराम को सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

मंगलवार मध्यरात्रि के बाद जोधपुर के सेंट्रल जेल में बंद आसाराम की तबीयत अचानक बिगड़ी जिसके बाद पहले उन्हें जेल के डिस्पेंसरी में चेक किया गया और उसके बाद स्थिति बिगड़ने के अंदेशे को लेकर जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। हालांकि जेल एंबुलेंस से उतरने के बाद आसाराम स्वयं चलकर गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचे थे। मीडिया के पूछने पर उन्होंने सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द होने की बात कही। जांच के समय ले जाते हुए वह गार्ड और वहां मौजूद पुलिस से भी बात करते देखे गए।

इस दौरान पुलिस के माकूल बंदोबस्त रहे। एमजीएच में आसाराम का एक्सरे लिया गया उसके अलावा उनका ब्लड टेस्ट भी किया गया है। मेडिकल जांच के बाद आसाराम को डॉक्टरों ने मथुरादास माथुर अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती होने के लिए रेफर किया जिसके बाद पुलिस जाब्ता उन्हें जोधपुर के एमडीएम हॉस्पिटल लेकर गया।

रात को ही पहुंच गए श्रद्धालु

आसाराम की तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल लाने की सूचना जैसे ही बाहर पहुंची वैसे ही बड़ी संख्या में उनके श्रद्धालु रात को ही जोधपुर के गांधी अस्पताल पहुंच गए। जिसके बाद एक बार अफरा.तफरी जैसा माहौल देखने को मिला जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने स्थिति को संभाला और सुरक्षा के बीच आसाराम को गांधी हॉस्पिटल से एमडीएम अस्पताल पहुंचाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!