Friday, April 19, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

देह व्यापार मामले में सपा नेता समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। ताजगंज के होटल में चल रहे देह व्यापार मामले में पुलिस ने सपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष और व्यापारी नेता राकेश अग्रवाल समेत सात लोगों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। विदेशी काल गर्ल द्वारा फर्जी आधार कार्ड बनाने पर उसके खिलाफ धाेखाधड़ी और कूट रचित दस्तावेज तैयार करने की धारा लगाई हैं। मौके से गिरफ्तार दो विदेशी काल गर्ल, उनके एजेंट भीमा और उसके साथी योगेश को पुलिस ने अदालत में प्रस्तुत किया। चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ताजगंज में शिल्पग्राम रोड स्थित होटल शुभ रिजार्ट में देह व्यापार चलने की सूचना पुलिस को मिली थी। सीओ सदर राजीव कुमार ने गुरुवार की शाम को होटल पर छापा मारकर वहां से उज्बेकिस्तान की युवतियों के साथ उनके एजेंट भीमा और उसके साथी योगेश को गिरफ्तार किया था। विदेशी युवतियों को काल गर्ल एजेंट भीमा ने होटल में ठहराया था।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि होटल मालिक राकेश अग्रवाल है। अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत राकेश अग्रवाल निवासी ताजगंज सुरेंद्र उर्फ भीमा निवासी धांधूपुरा ताजगंजए होटल के मैनजर सुंदरम अग्रवाल व चिराग अग्रवाल निवासी ताजगंज व उज्बेकिस्तान की दोनों युवतियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एक उज्बेक युवती के पास से फर्जी आधार कार्ड बरामद होने के चलते उसके खिलाफ धारा 420, 467, 468, 469, 471 की धारा भी लगाई है। मुकदमे में वादी जिला उद्वार अधिकारी मिंदर सिंह बने हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *