Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

घर से भागे प्रेमी युगल ने इंटरनेट पर वीडियाे वायरल कर जताई हत्या की आशंका, एसएसपी से मांगी सुरक्षा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बरेली मंडल के बदायूं में घर से भागे प्रेमी युगल ने निकाह करने के बाद इंटरनेट मीडिया पर वीडियाे वायरल किया है। जिसमें युवती ने परिजनों सहित कुछ ग्रामीणों पर गंभीर आरोप लगाए है। वायरल वीडियो में युवती का कहना है कि उसके दो बहनोई सहित अन्य परिजन उन्हें जान से मारने की फिराक में घूम रहे है।इसके साथ ही प्रेमी के परिजनों के साथ भी मारपीट करने का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा दिलाने की मांग की है। गौरतलब है कि घर से भागे प्रेमी प्रेमिका अलग अलग समुदाय के है। जिन्होंने घर से भागने के बाद पहले कोर्ट मैरिज की इसके बाद निकाह कर लिया।

सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव में रहने वाले युवक युवती का है। जिन्होंने घर से भाग कर निकाह कर लिया। लड़की के पिता ने 28 मई को युवक के परिजनों समेत पांच लोगों के खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा कोतवाली में दर्ज कराया था। पुलिस ने लड़की और आरोपित को तलाश कर रही थी कि शुक्रवार को प्रेमी युगल का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में युवती कह रही है कि उसने अपनी मर्जी से लव मैरिज के बाद निकाह किया है लेकिन अब उसके दो बहनोईए स्वजन और गांव के कुछ लोगों से उसे जान का खतरा सता रहा है।

ये लोग उसके व उसके पति के पीछे पड़े हुए हैं। इसके साथ ही पुलिस भी पति के घरवालों के साथ मार पीट कर रही है। लड़की का कहना है कि उसकी पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है। वह पुलिस अधिकारियों से अपनी सुरक्षा की मांग करती हुई दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस लड़की और उसके मंगेतर से संपंर्क करने की कोशिश कर रही है।

लड़की के पिता की ओर से पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। लड़की स्वयं को बालिग बता रही है तो वह अपने प्रेमी के साथ पुलिस के समक्ष पेश हो और अपने बयान दर्ज कराएं। अगर उसे किसी से जान का खतरा है तो पुलिस सुरक्षा दी जाएगी। लड़की से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। पंकज लावानिया, कोतवाल सहसवान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *