Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशजौनपुर

चंदौली से सटे यहां से लौटते समय ट्रक पिकअप की टक्कर में सात लोगों की मौत, मचा कोहराम….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जौनपुर। वाराणसी की सीमा पर जलालपुर थाना क्षेत्र के लहंगपुर गांव के पास मंगलवार की भोर में ट्रक व पिकअप में टक्कर हो गई। दुर्घटना वाराणसी से अंत्येष्टि कर लौटते समय हुई। इसमें पिकअप सवार दो सगे भाइयों समेत सात लोगों की मौत हो गई और पांच घायल हो गए। चार का जिला अस्पताल, जबकि एक का बीएचयू ट्रामा सेंटर में उपचार चल रहा है।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के बसारतपुर जलालपुर गांव की धनदेई देवी 105 का सोमवार की शाम देहांत हो गया। नाती धर्मेंद्र यादव के साथ गांव व रिश्तेदारी के कुल 17 लोग पिकअप में सवार होकर अंतिम संस्कार करने वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर गए थे। जहां से रात लगभग एक बजे दाह संस्कार कर सभी घर लौट रहे थे। भोर में लगभग साढ़े तीन बजे त्रिलोचन बाजार से पूर्व लहंगपुर में जौनपुुर की तरफ से तेजगति से जा रहे ट्रक से पिकअप की आमने.सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दौरान पिकअप सवार राम कुमार यादव 75 अमर बहादुर यादव 58 कमला प्रसाद यादव 60 दल ङ्क्षसगार यादव 45 मुन्नी लाल यादव 38 की मौके पर ही मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। इनमें से इंद्रजीत यादव 48 ने जिला अस्पताल जबकि समर बहादुर यादव 40 ने बीएचयू ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया।

अन्य पांच घायलों में उमाशंकर यादव 42 राकेश यादव 35 रमाशंकर यादव 50 मनोज यादव 35 का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि मृतका के नाती धर्मेंद्र यादव 32 निवासी अफलेपुर मल्हनी को बीएचयू रेफर कर दिया गया है। मृतकों में इंद्रजीत को छोड़कर सभी बसारपुर जलालपुर गांव के ही निवासी हैं। इसमें अमर बहादुर यादव व समर बहादुर यादव सगे भाई हैं। घटना के बाद डीएम मनीष कुमार वर्मा व एसपी राज करन नय्यर ने जिला अस्पताल जाकर घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिया और मृतकों के स्वजनों के प्रति संवेदना जताई। हादसे के बाद से दोनों वाहनों के चालक फरार हैं। एएसपी सिटी डाक्टर संजय कुमार ने बताया कि दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *