Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया कोतवाली पुलिस ने आज इन तीन नेताओं को किया हाउस अरेस्ट….घरों पर तैनात हैं पुलिस बल……..गांधी पार्क में भारी पुलिस बल,, दशहरे पर फूकना था

 

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

 

चकिया, चंदौली। आज शुक्रवार को पूरे भारत में दशहरा का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। असत्य पर सत्य, बुराई पर अच्छाई एवं अन्याय पर न्याय की विजय के प्रतीक ‘विजयादशमी’ के पावन पर्व पर एक तरफ लोग एक दूसरे को बधाइयां देने का कार्य कर रहे हैं।

 

इस महापर्व पर हमें अपने अंदर के अहंकार और बुराइयों का परित्याग कर सामाजिक सद्भाव को बढ़ाने का संकल्प लेना चाहिए।

वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार कि सुबह किसानों के आंदोलन को तेज करने के लिए और लखीमपुर खीरी में किसानों पर हुए हमले के दोषी केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री को बर्खास्त करों  और अमित शाह, योगी, केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री के पुतला फूंकने के आह्वान होने को लेकर कुछ किसान नेता घर से बाहर निकलने का प्लान बना ही रहे थे कि चकिया कोतवाली पुलिस उनके घरो पहुंच कर हाउस अरेस्ट कर ली।

किसानों नेताओं ने अमित शाह योगी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का पुतला फुकने का प्लान बना ही रहे थे कि पुलिस ने उनके प्लान पर पानी फेर दी। वही चकिया गांधी पार्क तिराहे पर भारी पुलिस बल तैनात है। पुलिस को आशंका है कि यह किसान नेता कभी भी कुछ हरकत करने से बाज सकते हैं। जिसे देखते हुए गांधी पार्क तिराहा वह नगर के कई तिराहा पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं पुलिस ने 3 किसानों को हाउस अरेस्ट भी कर ली है।

चकिया नगर में आईपीएफ प्रवक्ता अजय राज, कुशही सीपीएम नेता राम अचल यादव, उसरी निवासी माले नेता अनिल पासवान को हाऊस अरेस्ट किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *