Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इस बाल विकास समिति की सभापति को पाकिस्तान से धमकी, दहशत में परिवार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

इटावा। उत्तर प्रदेश विधान मंडल की महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति एवं सदर विधायक सरिता भदौरिया को परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी भरा एसएमएस पाकिस्तानी फोन नंबर से आया है। जिसके बाद से उनका परिवार दहशत में है। उन्होंने पूरे मामले से सदर विधायक ने जिलाधिकारी श्रुति सिंह व एसएसपी आकाश तोमर को अवगत कराया है।

सदर विधायक सरिता भदौरिया ने बताया कि शनिवार की रात को 11 बजे पाकिस्तान के एक नंबर से मैसेज आया था। जिसमें उन्हें परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद से परिवार दहशत में है। उन्होंने बताया कि सुबह करीब 11 बजे एसएसपी आकाश तोमर को घटना की जानकारी देने पहुंची तो वाट्सएप पर कॉल के माध्यम से फिर से धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने हिंदुस्तानियों और प्रधानमंत्री जी के लिए भी धमकी भरे अपशब्द कहे। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत एसएसपी को दी है।

विधायक ने कहा कि वे धमकियों से डरने वाली नहीं हैं। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सदर विधायक को करीब आठ मैसेज भेजे गए हैं। यह सभी पाकिस्तान के एक ही नंबर से भेजे गए हैं। जिसकी जांच कराई जा रही है। मैसेज करने वाले को ट्रेस किया जाएगा। जल्द ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मालूम हो कि वर्ष 1999 में सदर विधायक के पति अभयवीर सिंह भदौरिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *