Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेश

यहां दामाद ने धारदार हथियार से हमला कर सास-ससुर को उतारा मौत के घाट……..मचा कोहराम

लखनऊ, पूर्वाचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद बिजनौर के स्‍योहारा में शनिवार की देर रात डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैला गई। यहां पर एक दामाद ने घर पर सो रहे अपने सास-ससुर और बहनोई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में सास-ससुर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बहनोई घायल हो गया। घायल बहनोई को हायर सेंटर रेफर किया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टर के लिए भेज दिया जबिक घायल बहनोई को हायर सेंटर रेफर किया।

p

 

मिली जानकारी के अनुसार स्‍योहारा नगर से सटे ग्राम चक महदूद सानी निवासी अब्दुल मलिक ने तीन साल पहले अपनी बेटी की शादी थाना जानसठ मुजफ्फरनगर के गांव मल्हेड़ी निवासी रिजवान पुत्र हसीब से की थी। शादी के बाद से ही पत्‍नी अंजुम व पति रिजवान में विवाद के कारण अंजुम अपने पिता के घर गांव चकमहदूद सानी में रह रही थी। शनिवार की देर रात्रि लगभग 12:30 बजे आरोपित रिजवान अपने ससुराल आया और अपने ससुर-सास और बहनोई में धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में सास-ससुर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बहनोई घायल हो गया। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया।

सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे सीओ अजय कुमार अग्रवाल व थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार गौड़ ने दोनों शवों का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की पुत्री अंजुम ने अपने पति के विरुद्ध हत्या की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित रिजवान के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *