प्रेमी ने युवती को बनाया खिलौना, साल भर दुष्कर्म करने के बाद किया दोस्तों के हवाले, जानिए आगे क्या हुआ….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बरेली की जिस युवती के इंटरनेट मीडिया पर अश्लील वीडियो व फोटो वायरल किए गए थे। वह मंगलवार को पुलिस के सामने पहुंच गई। मामला खुला तो पता चला कि प्रेमी एक साल तक उसकी अस्मत लूटता रहा। उसके तमाम अश्लील वीडियो व फोटो बना लिए। बाद में प्रेमिका को एक.एक कर दोस्तों के हवाले भी करता गया। दोस्तों ने भी दुष्कर्म किया। दोस्तों ने भी वीडियो व फोटो बना लिए। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर जब पीडि़ता ने विरोध किया तो वीडियो व फोटो वायरल कर दिए गए। पुलिस ने मामले में प्रेमी व उसके पांच दोस्तों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

युवती ने मंगलवार को पुलिस को दी तहरीर में बताया कि एक साल पहले उसकी दोस्ती कस्बा के मुहल्ला शेखुपुर निवासी फैज शेरी से हुई थी। प्रेम.प्रसंग में शादी का झांसा देकर वह लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो व फोटो भी बना लिए। इसके बाद प्रेमी ने अपने दोस्त कस्बा के तलपुरा निवासी उजैर अजीम के हाथ उसे सौंप दिया। जिसने उसी के सामने दुष्कर्म किया।

उसके बाद पीडि़ता को कस्बे के नैनीताल रोड निवासी गुलमान, मुहल्ला सुनहरी मस्जिद निवासी सैफ, मुहल्ला इस्लाम नगर निवासी उमान जाफरी के हवाले किया गया। आरोप है कि सभी ने दुष्कर्म करते हुए वीडियो व फोटो बनाए। बाद में इन्हीं वीडियो व फोटो के बल पर उसे मजबूर किया गया। उसने तंग आकर विरोध किया तो वीडियो व फोटो वायरल कर दिए गए। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!