Tuesday, April 16, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

सपा के इस वरिष्ठ नेता का कोरोना से निधन, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जताया दुःख….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह का शुक्रवार को निधन हो गया। वह कोरोना संक्रमित थे। बताया जा रहा है कि लखनऊ के मिडलैंड अस्पताल में मेदांता के डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही थी। वह बीते 15 दिनों से वेंटिलेटर पर थे।

गोंडा के नवाबगंज के बल्लीपुर के रहने वाले पूर्व मंत्री पंडित सिंह बीते माह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जाता है कि बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। लेकिन उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ। इसी बीच वह कुछ दिन के लिए गोंडा के एससीपीएम अस्पताल में भी भर्ती रहे। उनकी हालत में सुधार न देखते हुए परिवारजन फिर उन्हें लखनऊ ले गए। बीते कई दिनों से उनका इलाज मिडलैंड अस्पताल में चल रहा था। अस्पताल में इलाज के दौरान मौजूद देवेंद्र सिंह ने बताया कि लखनऊ से पूर्व मंत्री का शव उनके पैतृक निवास नवाबगंज बल्लीपुर के लिए लाया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जताया दुःखः अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि वरिष्ठ समाजवादी पार्टी नेता, कई बार के विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह जी का निधन अत्यंत दुखद। दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना एवं दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना। भावभीनी श्रद्धांजलि!

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *