Friday, May 17, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चाचा ने किशोरी का अपहरण कर किया गंदा काम, नहीं पता था पड़ोसी विश्‍वास में लेकर करेगा ऐसा धोखा

भटहट। गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी का अपहरण कर रिश्ते के चाचा ने शारीरिक शोषण किया। इसके बाद गुलरिहा बाजार में अचेत अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। किशोरी के बताने पर पिता ने थाने में तहरीर दी।

रविवार को केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित मिथिलेश की तलाश शुरू कर दी है। किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि रिश्ते में भाई लगने वाला पड़ोस का आरोपित युवक उनके घर आता जाता था।

25 अप्रैल की रात में आरोपित घर आया और 16 वर्षीय बेटी को जबरन बाइक पर बैठाकर भाग गया। 26 अप्रैल की रात में बेटी को गुलरिहा बाजार में अचेत अवस्था छोड़कर फरार हो गया।

राहगीरों की सूचना पर स्वजन वहां पहुंचे और बेटी को घर ले आए। होश में आने के बाद उसने घटनाक्रम के बारे में बताया। सीओ गोरखनाथ योगेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। किशोरी का बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अपहरण का आरोपित किशोरी के भाई को दे रहा धमकी

गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के अपहरण का आरोपित उसके भाई को फोन कर धमकी दे रहा है। रविवार को पुलिस ने बजहां निवासी अमरनाथ के विरुद्ध केस दर्ज किया।

किशोरी की मां ने गुलरिहा थाने में तहरीर देकर बताया कि 26 अप्रैल की दोपहर में आरोपित उनकी 14 वर्षीय बेटी को भगा ले गया। बेटे के साथ मिलकर बेटी की खोजबीन की जा रही थी कि 27 अप्रैल को आरोपित ने बेटे के मोबाइल नंबर पर फोन किया। गाली देते हुए खोजबीन नहीं करने की बात कही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *