पारसनाथ के दिखाए रास्ते पर चलकर सपा को करें मजबूत

बरसठी (जौनपुर): सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के दौरान लकी यादव ने कहा की आप प्रचार में आ जाइए। मैंने कहा कि मुझे मत बुलाओ। पता किया तो मालूम पड़ा कि बीजेपी लड़ाई में है ही नहीं। मैंने लोगों से उसी समय कह दिया था कि बहादुर बाप का लकी बहादुर बेटा है जीत के आएगा। यह बातें उन्होंने मंगलवार को आदमपुर निगोह स्थित श्रीराम स्नातकोत्तर महाविद्यालय में पूर्व कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव के जयंती समारोह में श्रद्धांजलि सभा में संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने पूर्व मंत्री स्व.पारसनाथ यादव को सपा के कद्दावर नेता की संज्ञा दिया। कहा कि पारसनाथ बहादुर और साहसी नेता थे। उनके दिखाए रास्ते पर चलकर सपा को मजबूत करें। इसके साथ ही 2022 के चुनाव में सपा का परचम लहराने का सभी से आह्वान किया। इसके पूर्व पारसनाथ यादव के स्वजनों से मिलकर दुख प्रकट करते हुए करीब दस मिनट तक परिवार के साथ रहकर हाल चाल जाना। इसके साथ ही पारसनाथ व उनकी पत्नी हीरावती देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया। इसके बाद वह मंच पर पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने तालियों की गड़गड़ाहट व जयकारों से स्वागत किया।

धरती पर सबसे जल्दी बदलने वाली चीज पुलिस संबोधन के दौरान अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार में पुलिस भर्ती में में सबसे ज्यादा भर्ती हुई। धरती पर सबसे जल्दी कोई बदलती है तो वह पुलिस है। कार्यकर्ताओं को कहा कि घबराओ मत जो पुलिस आज आपको दौड़ाकर डंडे मार रही है। कल सरकार आ जाएगी तो यही सैल्यूट करेंगे।

जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव, पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय, राजनारायण बिद, डाक्टर केपी यादव, पूर्व विधायक बाबा दुबे, लकी त्रिपाठी, श्रद्धा यादव, रामपारस रजक, विकास यादव, राघवेंद्र यादव आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!