Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बहन ने प्रेमी संग की कोर्ट मैर‍िज तो चढ़ा भाई का पारा, मौका देख युवक को मारी गोली……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरदोई। कोर्ट मैरिज से नाराज होकर युवक की प्रेमिका के भाई ने उसके गोली मार दी। दो समुदाय से जुड़े मामले में सोमवार को दिनदहाड़े मारी गई गोली से सनसनी फैल गई। घायल युवक को सीएचसी ले जाया गया। जहां से उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

यह था पूरा मामला

कस्बे के मुहल्ला मुरीदखानी के रजनीश मजदूरी करते हैं। उनके पिता छोटेलाल ने बताया कि मुहल्ला अंबेडकरनगर पावर हाउस के निकट रहने वाली दूसरे समुदाय की गुलशन से रजनीश का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो माह पहले ही रजनीश ने गुलशन से कोर्ट मैरिज कर ली और घर में रहने लगाए जिसके बाद से गुलशन के घरवाले उससे रंजिश मान रहे थे। आए दिन रजनीश को जान से मारने की धमकी दिया करते थे।

मौका देखकर मार दी गोली

सोमवार शाम को रजनीश पैदल ईंट भट्ठा के निकट रहने वाली बहन निर्मला के घर जा रहा था। पावर हाउस के निकट गुलशन का भाई आशू बाइक से अपने साथी के साथ आया और रजनीश के तमंचे से गोली मार दीए जिससे वह घायल हो गया और आरोपित मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो कोतवाल बेनीमाधव त्रिपाठी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
घायल युवक ज‍िला अस्‍पताल में भर्ती

उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज की जाएगी। आरोपित की तलाश की जा रही है। घायल रजनीश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल युवक से घटना के संबंध में जानकारी ली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *