Saturday, May 18, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: इस थाने के थानाध्यक्ष हुए गिरफ्तार, गम्भीर आरोप…… चकिया CO के जांच में पाए गए दोषी, उसी थाने में दर्ज हुआ मुकदमा,

चंदौली। जनपद के चकरघट्टा थानाध्यक्ष को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना प्रभारी की गिरफ्तारी से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गईं हैं। अभियुक्त को छोड़ने के लिए लिए पैसा मांगने की शिकायत की जांच के बाद गिरफ्तारी की गई। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि गोतस्करी से जुड़े पुराने मामले में अवैध वसूली से जुड़े कारखास दीवान संजय यादव की संलिप्तता पाई गई थी। ऑडियो वायरल होने के बाद कारखास के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया। जिसके बाद वो फरार हो गया और बाद में हाइकोर्ट से जमानत भी मिल गई। इस बाद भी संजय यादव चकरघट्टा थाने पर देखा गया। जब जांच आगे बढ़ी तो इस पूरे मामले में थाना प्रभारी की संलिप्तता सामने आई। जिसके बाद एसपी डाक्टर अनिल कुमार के निर्देश पर सीओ नौगढ़ के नेतृत्व में पहुँची टीम ने एसओ को हिरासत में लिया। साथ ही उसी थाने में थानाध्यक्ष सुधीर आर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। फिलहाल पूरे मामले में कार्रवाई जारी है। आरोपी दरोगा सुधीर आर्य जीआरपी मुगलसराय में भी रह चुके है। वहां भी अपने काम और कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहे है। एसपी ने बताया की किसी को छोड़ने के बदले अवैध वसूली की शिकायत मिली थी। सीओ चकिया की जांच में दोषी पाए जाने पर गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *