Sunday, May 19, 2024
उत्तर-प्रदेश

होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा तो कमरे में मिली युवती, बोली, ग्राहक का कर रही इंतजार

मैनपुरी। नगर के एक होटल में देह व्यापार हो रहा था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने छापा मारा तो होटल के कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने तीन युवतियों, दो युवकों और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि होटल मालिक की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी। वह पकड़ में नहीं आया। पुलिस उसे तलाश कर रही है।

पुलिस को मिली थी शिकायत

पुलिस को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि पावर हाउस रोड स्थित शिवम होटल एवं रेस्टोरेंट में देह व्यापार का गोरखधंधा लंबे अरसे से चल रहा है। शुक्रवार शाम कोतवाली के इंस्पेक्टर अपराध छत्रपाल सिंह अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। तभी उन्हें होटल में युवक-युवतियों के मौजूद होने की सूचना मिली।

मामले की जानकारी उन्होंने सीओ सिटी अजय सिंह चौहान को देने के बाद होटल में दबिश दी तो वहां दो कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मौजूद थे। एक कमरे में एक युवती बैठी हुई थी। युवती ने बताया कि वह ग्राहक का इंतजार कर रही है। होटल के सभी कमरों में आपत्तिजनक सामग्री भी रखी मिली।

महिलाओं को बुलाकर होटल में रखता था

पुलिस ने होटल मैनेजर राज वैश्य निवासी खरपरी से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह होटल अशोक सिंह चौहान फौजी निवासी खरपरी का है। होटल मालिक के कहने पर वह महिलाओं को बुलाकर होटल में रखता है और ग्राहकों को ढूंढ़ कर देह व्यापार कराता है। उसकी जेब से 7300 रुपये बरामद हुए।

होटल मैनेजर ने बताया कि यह रुपया देह व्यापार के धंधे से कमाया है। घटना की प्राथमिकी राज वैश्य, साैरभ निवासी नगला खरा भोगांव, दिव्यांश भारद्वाज निवासी पुराना बाजार बेवर, अशोक सिंह चौहान फौजी और तीन युवतियों के विरुद्ध नामजद दर्ज कराई गई है। गिरफ्तार एक युवती फतेहगढ़ की रहने वाली है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *