Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां की पत्थरों से कूचलकर की हत्या, बाद में मौके से हुआ फरार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी के बांदा में एक कलयुगी बेटे द्वारा अपनी बुजुर्ग मां को पत्थरों से कूचकर बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक कुछ समय से मानसिक तौर पर बीमार चल रहा था। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतका के बड़े पुत्र की तहरीर पर छोटे भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल यह पूरा मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के सरदार पटेल नगर का है। जहां घर में सोते समय एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला शिव कलिया की उसके बेटे रामू ने पत्थरों से कूचकर बेरहमी से हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला

मृतका की नातिन जब उसे खाना देने के लिए उसके कमरे में पहुंची तो वृद्धा का लहूलुहान शव देखकर उसके होश उड़ गए और उसने तुरंत परिवार के दूसरे लोगों को घटना की सूचना दी। बताया जा रहा है कि हत्यारा पुत्र रामू पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से कुछ बीमार चल रहा था। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतका के बड़े पुत्र की तहरीर के आधार पर आरोपी रामू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

इस पूरे मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी आर के सिंह का कहना है कि कस्बा बिसंडा के सरदार पटेल मोहल्ले में एक 70 वर्षीय महिला शिव कालिया की हत्या उसके पुत्र रामू द्वारा कर दी गई है। जिसके बारे में बताया गया है कि वह तीन.चार सालों से मानसिक रूप से कुछ बीमार चल रहा था और अनावश्यक लड़ाई झगड़ा करता रहता था। घटना के संबंध में अभियोग पंजीकृत कर शव का पंचायत नामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *