Saturday, May 18, 2024
बिहार

तेजस्वी के लिए बनाया गया था हेलीपैड, चिराग ने उतार दिया हेलीकॉप्टर, आरजेडी नेता ने लिया एक्शन………

 हाजीपुर। Bihar Political News Today: बिहार में तीसरे चरण के मतदान से पहले एक बार फिर से सियासत गर्म हो गई है। इस बार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और चिराग पासवान के बीच सियासी जंग छिड़ गई है। इस बार मामला है हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतारने का।

क्या है मामला?

दरअसल, आरजेडी की ओर से हाजीपुर के शुभई में हेलीपैड बनवाया गया था जिसे तेजस्वी यादव की सभा के लिए निर्माण करवाया गया था। लेकिन, बाद में चिराग पासवान ने बिना अनुमति के उस हेलीपैड का उपयोग कर लिया।  चिराग पासवान की इस लापरवाही के बाद आरजेडी आगबबूला हो गई। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम को पत्र लिखकर राजद जिलाध्यक्ष वैजनाथ चंद्रवंशी ने कार्रवाई की मांग की है।

आरजेडी ने डीएम को लिखा शिकायत पत्र

चिराग की इस हरकत से आरजेडी नाराज हो गई और राजद जिलाध्यक्ष चंद्रवंशी की ओर से मंगलवार को डीएम को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि 29 अप्रैल को हाजीपुर के शुभई मजिराबाद में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव (Tajashwi Yadav) की सभा थी। इसे लेकर राजद की ओर स्कूल के प्रांगण में हेलिकॉप्टर उतरने को लेकर अपने खर्च पर हेलिपैड का निर्माण कराया गया था। पत्र में कहा गया है कि मंगलवार 30 अप्रैल को लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हाजीपुर से एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान द्वारा राजद की बिना सहमति के उक्त हेलिपैड का उपयोग किया गया है।

आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन

राजद जिलाध्यक्ष ने कहा है कि यह आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। साथ ही स्थल अधीनस्थ कर्मचारी की बिना जानकारी एवं बगैर भौतिक निरीक्षण किए सहमति प्रदान कर दिया गया। राजद की ओर से बनाए गए हेलिपैड का गलत उपयोग किए जाने को लेकर पार्टी को आपत्ति है। राजद जिलाध्यक्ष चंद्रवंशी ने डीएम से इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *