प्रधान पद के प्रत्‍याशी को वोट नहीं देने पर व्‍यक्ति की पीट.पीटकर हत्‍या, एक गिरफ्तार दो फरार….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। मंडावली क्षेत्र के ग्राम रामपुर चाठा में चुनावी रंजिश को लेकर प्रधान पद के हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों मुकेश पुत्र धर्मपाल, रवि पुत्र मुकेश, नितेश पुत्र मुकेश ने गांव में एक व्यक्ति को उसके घर में घुसकर लाठी.डंडों से पीट.पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्यारोपित पिता व दो पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक ने रात्रि में ही गांव का दौरा किया। गांव में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है।

गांव रामपुर चाठा में चुनावी रंजिश को लेकर गांव के ही मदन पाल पुत्र जबर सिंह 45 वर्ष को घर से खींचकर लाठी.डंडों से पीट.पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी सीमा ने बचाने का प्रयास किया इस दौरान वह भी घायल हो गई। सीमा ने बताया कि आरोपित घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौज कर रहे थे। मैंने मना किया तो मेरे पति को घर से खींचकर ले गए और लाठी.डंडों से पीट.पीटकर हत्या कर दी। मृतक के चार बच्चे राधिका 13 रोहित 11 लकी 9 शिवा 6 हैं। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। पर आश्‍चर्य की बात है कि यहां एक भी पुलिसकर्मी को नहीं तैनात किया गया है। ग्रामीणों का कहना है कि मदन पाल सिंह का परिवार गरीब है। जिसका छप्पर का घर है जो टूटा हुआ है।

पुलिस ने एक को पकड़ा

इस घटना की सूचना प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित मुकेश पुत्र धर्मपाल को जांच पड़ताल के बाद गिरफ्तार कर लिया। जबकि फरार दो आरोपितों की तलाश कर रही है। गांव में तनाव का मौहोल बना हुआ है। पुलिस ने बताया कि हत्‍या के मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों की तलाश में टीम लगा दी गई है। जल्‍द ही गिरफ्तार कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *