Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

मेयर प्रमिला पांडेय का जबरदस्त डांस, कमरइया लापा लू…..पर लगाए ठुमके……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। कभी स्वच्छता अभियान के लिए खुद सड़कों पर उतरकर डुग्गी अभियान चलती हैं तो को कभी बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के साथ थिरकती नजर आने वाली कानपुर की महापौर फिर सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें में वह भोजपुरी गीत कमरइया लापा लू…… पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। हालांकि जिस कार्यक्रम में उन्होंने डांस करके दर्शकों का दिल जीता उसमें प्रदेश की राज्यमंत्री भी शामिल रही थीं और उन्होंने भी एक गीत गाया। कार्यक्रम का वीडियो देखकर प्रतीत हो रहा है कि महिलाओं के इस कार्यक्रम में जैसे कोई प्रतियोगिता चल रही हो और सभी बारी.बारी से अपने पंसद का परफार्म मंच पर कर रहे हैं।

होटल में था दशहरा दीपावली उत्सव का आयोजन

दरअसल, इंडियन सोसाइटी आफ पेरीनेटोलॉजी एंड रिप्रोडक्टिव बायोलॉजी की ओर से दशहरा.दीपावली उत्सव का आयोजन किया गया था। यह कार्यक्रम स्वरूपनगर स्थित एक होटल में आयोजित हुआ था। इसमें रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम बच्चों से लेकर बड़ों तक ने प्रतिभाग किया। किसी ने गीत गया तो किसी ने डांस करके लोगों का दिल जीत लिया। एसोसिएशन के सदस्यों ने स्टाल लगाए थे। कार्यक्रम में प्रदेश की उच्चशिक्षा राज्यमंत्री नीलिमा कटियार और महापौर प्रमिला पांडेय भी शामिल हुई थीं। कार्यक्रम की जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार संचालन डॉ. किरण सिन्हा ने किया था और डॉ. मीरा अग्निहोत्री, डॉ. किरन पांडेय, डॉ. ऊषा गोयनका, डॉ. कंचन शर्मा, डॉ. रेखा गुप्ता, डॉ. रीता मित्तल, डॉ. कल्पना दीक्षित शहर की हस्तियां मौजूद रहीं थीं।

वीडियो में महापौर का जबरदस्त डांस

कार्यक्रम के दो दिन बाद एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो शहर में चर्चा का विषय बना है। इस वीडियो में कानपुर की प्रथम नागरिक महापौर प्रमिला पांडेय हैं। महापौर पर स्टेज पर हैं और नीचे कई महिलाओं ने उन्हें घेर रखा है। इसी बीच गाना शुरू होता है। तू लगावे जब लिपिस्टक तो हिले रे आरा डिस्टिक….. जिला टाप लागे लू…. कमरिया, कमरिया लापा लू…..। इस गाने की शुरुआत से अंत तक के बोल पर महापौर प्रमिला पांडे थिरकती नजर आ रही हैं और ठुमके भी लगा रही है। उनके इस जबरदस्त डांस पर मौजूद महिलाएं भी ताली बजाकर स्वागत कर रही हैं। कुछ देर बाद स्टेज के नीचे मौजूद महिलाएं भी उनके पास पहुंच जाती और डांस में उनका साथ देने लगती है। महापौर भी डांस करने में पूरी तरह तल्लीन और लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *