Saturday, May 4, 2024
बिहार

दारोगा पर दत्तक पुत्री की मां ने लगाया गंभीर आरोप, बचाव में बेटी ने दिया चौंकाने वाला बयान

भागलपुर। बरारी थाने में तैनात दारोगा सूरज कुमार पर समाहरणालय में काम करने वाली एक महिला ने अपने दत्तक पुत्री को कब्जे में रखने और गलत हरकत करने का आरोप लगा सनसनी फैला दी।

महिला ने गंभीर आरोपों संबंधी अर्जी रेंज डीआइजी विवेकानंद से लेकर पुलिस मुख्यालय में तैनात वरीय अधिकारियों तक भेज न्याय की गुहार लगाई है।

हालांकि, महिला ने जो आरोप अपनी दत्तक पुत्री को लेकर दारोगा पर लगाया है, उसकी जानकारी पर पुत्री बुधवार को बरारी थाने पहुंचकर मां की तरफ से लगाए गए आरोप को गलत बता चौंका दिया।

दत्तक पुत्री ने बरारी थाने में अर्जी भी दी

दत्तक पुत्री ने बरारी थाने में अर्जी भी दी है। उसने कहा कि उसकी मां ने गंभीर आरोप लगा जानबूझ कर उसे भी बदनाम कर दिया। जबकि, हकीकत में उसके साथ ऐसा कुछ हुआ नहीं है।

मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी 15 जनवरी 2024 से घर से गायब है। वह तब से दारोगा सूरज कुमार के कब्जे में है। उनका विरोध करने पर उसे जानमाल का नुकसान पहुंचा देने की धमकी देते हैं।

महिला की दत्तक पुत्री को लेकर एक शिकायत

16 फरवरी 2024 को दारोगा समेत अन्य आरोपितों ने घर पहुंचकर आलमीरा का लाक तोड़कर 19 हजार रुपये निकाल कर ले भागे। महिला ने छोटी खंजरपुर निवासी मुहम्मद तनवीर पर भी गंभीर आरोप लगाया है। उधर दारोगा सूरज कुमार ने पूछे जाने पर बताया कि महिला की दत्तक पुत्री को लेकर एक शिकायत आई थी।

मामले में जांच कर उन्होंने वरीय पुलिस पदाधिकारी को पुलिस प्रतिवेदन अग्रसारित कर दिया था। प्रतिवेदन में महिला की तरफ से दत्तक पुत्री के साथ अन्याय किये जाने संबंधी साक्ष्य का जिक्र किया गया था। जिससे नाराज महिला ने गंभीर आरोप लगाया है।

महिला को वह पुत्री झाड़ी में मिली थी, जिसे वह पाल-पोष कर बड़ा किया था। उन्होंने बताया कि आरोप सबंधी हकीकत की जानकारी साक्ष्य समेत सभी सक्षम प्राधिकार को दे दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *