Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः कई दिनों से लापता युवक का कुएं में मिला शव, मचा हड़कंप, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल…….

3 अप्रैल से घर से गायब था मृतक प्रांजल

चकिया, चंदौली। रघुनाथपुर गांव निवासी राजाराम पांडेय का पुत्र प्रांजल पांडेय 20 वर्ष घर पर बगैर सूचना दिए ही चार दिनों से गायब था। जिसकी खोजबीन पिता राजाराम पांडेय व परिवार के अन्य सदस्य नाते रिश्तेदारी सहित अन्य स्थानों पर कर रहे थे। तभी रविवार की दोपहर अचानक सूचना मिली कि रघुनाथपुर गांव के पास एक कुएं में किसी युवक का शव पड़ा हुआ है।

सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर पहचान कराया तो युवक की पहचान प्रांजल पांडेय 20 वर्ष रघुनाथपुर गांव निवासी के रूप में हुई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। परिजनों के बताए गए संदेहों पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

बतादें कि रघुनाथपुर गांव निवासी राजाराम पांडेय का पुत्र प्रांजल पांडेय 20 वर्ष 3 अप्रैल से ही घर पर बगैर किसी को सूचना दिए ही गायब हो गया था। प्रांजल के गायब होते ही घर वाले नाते रिश्तेदारी सहित आसपास खोजबीन कर रहे थे। लेकिन कहीं पता नहीं चला। वहीं रविवार की दोपहर अचानक पता चला कि रघुनाथपुर गांव के ही पास एक कुएं में किसी युवक का शव पड़ा है।

सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाल कर पहचान कराया तो प्रांजल पांडेय 20 वर्ष रघुनाथपुर गांव निवासी के रूप में हुई। वहीं पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। परिजनों के बताए गए संदेहों पर पुलिस जांच करना शुरू कर दी है। वहीं अधिक जानकारी के लिए रामपुर चौकी इंचार्ज अभिनव कुमार गुप्ता से कई बार फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया। लेकिन वह फोन रिसिव कर जानकारी देने में असमर्थ रहें।

फाइल फोटो-

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *