Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

‘भोलेनाथ के बाद मैं बस तुम्ही से प्यार करता हूं…’ लिखकर सपा नेता ने खत्म कर ली जिंदगी; फोन में छिपा सच……

बरेली। समाजवादी छात्र सभा (सछास) के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आकाश लाला की आत्महत्या के मामले की पुलिस ने जांच तेज कर दी है। शव के पास मिले शादी के कार्ड और मोबाइल डिटेल के सहारे पुलिस निष्कर्ष तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। पुलिस जांच में सामने आया है कि जो कार्ड कब्जे में लिया गया है, वह पुराना है। उस पर लिखा है कि भोलेनाथ के बाद मैं सिर्फ तुम्ही से प्यार करता हूं।

हालांकि, पुलिस स्पष्ट रूप से कुछ भी बताने से इन्कार कर ही है। वहीं, परिजनों और शुभचिंतकों को तो यकीन नहीं हो रहा है कि हंसमुख स्वभाव का आकाश आत्महत्या भी कर सकता है। शुक्रवार की पूर्वाह्न पोस्टमार्टम के बाद शव घर लाया गया।

अंतिम संस्कार नगर के मुक्तिधाम में किया गया। शव यात्रा में बड़ी संख्या में लोग और जनप्रतिनिधि शामिल हुए। आकाश लाला के शव पर सपा का झंडा ओढ़ाकर कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि दी। हैदराबाद क्षेत्र के गांव पडसेड़िया निवासी रिश्तेदार राकेश सक्सेना ने मुखाग्नि दी।

अंतिम यात्रा में जिलाध्यक्ष रामपाल यादव, कय्यूम खां, पूर्व एमएलसी शशांक यादव, पूर्व विधायक विनय तिवारी, उत्कर्ष वर्मा, अनुराग पटेल, सुनील लाला, रामसरन, रियाजउल्ला खां, बन्ने प्रधान, अशोक कश्यप, बृज स्वरूप पटेल, प्रहलाद पटेल, मुन्ना लाल अवस्थी, रजा हुसैन मंसूरी, अशोक वर्मा, खालिद रियाज, गुफरान अंसारी, आदि मौजूद रहे।

ये था मामला
आकाश लाला बुधवार की रात दिल्ली से घर लौटे थे। घर आने के बाद वह शिव मंदिर में भोलेनाथ की शृंगार पूजा में शामिल होने गए और देर रात वापस घर आए। रात में बैठक के कमरे की पंखे से चादर के सहारे आत्महत्या कर ली। पुलिस को कमरे से एक शादी का कार्ड और मोबाइल मिला था। परिजनों ने अब तक न तो किसी पर आरोप लगाए हैं और न ही कोई तहरीर दी है।

लटकने से मौत की पुष्टि
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग आई है। विसरा प्रिजर्व किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस कई अहम बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।- इंद्रजीत सिंह चौहान, इंस्पेक्टर गोला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *