Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

‘प्रेमी से ही करुंगी शादी’: 200 किमी दूर से युवक के घर पहुंची प्रेमिका, फेसबुक पर शुरू हुआ था प्रेम-प्रसंग

शाहजहांपुर। पुवायां में प्रेम प्रसंग का अजब मामला सामने आया है। फेसबुक पर बातचीत के बाद युवक और युवती का प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। युवती कानपुर की रहने वाली है। वह अकेली ही प्रेमी के घर पहुंच गई। उसे देख प्रेमी हैरान रह गया। जानकारी पाकर युवती के माता-पिता भी पहुंच गए। वे युवती को समझा-बुझाकर वापस ले गए।

कानपुर के थाना चौबेपुर क्षेत्र की एक युवती की फेसबुक पर पुवायां के गांव बिलंदापुर के युवक से दोस्ती हुई। युवती ने युवक से शादी की मंशा जाहिर करते हुए उसे कानपुर आकर ले जाने को कहा, लेकिन युवक कानपुर नहीं गया। इस पर 15 जनवरी को युवती घर से अकेले ही बिलंदापुर आ पहुंची।

युवती ने कहा- प्रेमी से करुंगी शादी 
युवती युवक के घर पहुंची तो परिजनों को मामले की जानकारी हो सकी। परिजनों की कड़ी फटकार के बाद युवक युवती को लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को मामले की जानकारी दी। उधर, युवती ने खुद को बालिग बताते हुए अपने शैक्षिक प्रमाणपत्र पुलिस को दिखाए। युवती ने कहा कि वह युवक से ही शादी करेगी।
पुलिस ने मामले की जानकारी युवती के परिजनों को दी। इसके बाद युवती के पिता और मां मंगलवार को पुवायां पहुंच गए। उन्होंने युवती को समझाया। इसके बाद उसे लेकर वापस चले गए। उन्होंने युवती की गुमशुदगी कानपुर में दर्ज कराई थी। इधर, युवक-युवती के प्रेम प्रसंग का मामला चर्चा का विषय बना रहा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *