Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शिवपाल यादव को भाजपा में शामिल होने का ऑफर, BJP नेता ने अखिलेश के बारे में कर दी बड़ी टिप्पणी

इटावा। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव को पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने का खुला ऑफर दिया है। बुधवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव अगर भाजपा में आते हैं तो उनका न केवल दिल से स्वागत किया जाएगा बल्कि जोरदार सम्मान भी किया जाएगा।

उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ी मेहनत और त्याग से समाजवादी पार्टी को खड़ा किया था, उसे उनके बेटे अखिलेश यादव ने पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। इसलिए एक-एक करके यादव नेता अब उनका साथ छोड़ रहे हैं। अखिलेश के अंदर नेतृत्व की कोई क्षमता नहीं है।

उन्होंने कहा कि यादव समुदाय में इस बात को लेकर भी आक्रोश है कि सपा की ओर से इस बार परिवार के लोगों को सबसे ज्यादा टिकट बांटे गए हैं इसलिए लोगों में असंतोष है। उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव व अखिलेश यादव एक जरूर हो गए हैं, लेकिन वे दिल से एक नहीं हुए हैं।

बुरी तरह हार रहे थे शिवपाल: कठेरिया

बदायूं सीट से शिवपाल द्वारा अपने बेटे आदित्य यादव को चुनाव मैदान में उतारे जाने का दिए जाने पर रामशंकर कठेरिया ने कहा कि बदायूं सीट शिवपाल यादव बुरी तरह हार रहे थे इसलिए उन्होंने अपनी इज्जत बचाने के लिए आदित्य यादव को चुनाव मैदान में उतारने की बात कही है।

उन्होंने सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव को लेकर कहा कि वह अपने बेटे अक्षय यादव को जिताने में जुटे हुए हैं, जबकि फिरोजाबाद सीट भाजपा रिकार्ड मतों से जीतेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *