Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बेटे की गिरफ्तारी पर पिता की हार्ट अटैक से मौत, अफसरों में खलबली, क्षेत्र में तैनात की गई फोर्स……….

रामपुर। बेटे से थाने में पूछताछ होती देख 55 वर्षीय पिता तस्लीम को हार्ट अटैक आ गया। उन्हें गंभीर हालत में मुरादाबाद ले जाया गया है। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद सुरक्षा के लिहाज से जिले के विभिन्न थानों की पुलिस को मौके पर तैनात किया गया है। नगर निवासी तस्लीम 55 वर्ष का रिश्तेदार से विवाद चल रहा है।

इसे लेकर उसके रिश्तेदार ने उसके बेटे नदीम के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी थी। इसके बाद पुलिस उससे पूछताछ के लिए घर पहुंची। आरोप है कि टांडा पुलिस नदीम को अपने साथ कोतवाली ले गई और पूछताछ करने लगी। बेटे के पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर तस्लीम भी कोतवाली पहुंच गए।

जहां पर उन्होंने नदीम को हिरासत में देखा तो उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। इससे अफसरों के हाथ पांव फूल गए। तस्लीम को आनन.फानन पुलिस कर्मी और उनका बेटा नदीम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

तस्लीम की स्थिति गंभीर होने पर उसे वेंटिलेटर पर रखा गया। जहां उनकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को टांडा ले आए। पिता की मौत की सूचना पर तस्लीम का सऊदी अरब में काम करने वाला पुत्र अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए रवाना हो गया है।

तस्लीम की मौत से लोगों में पनपे आक्रोश को देखते हुए नगर के सभी मुख्य चौराहों तथा मोहल्ला मनिहारान में पुलिस बल तैनात है। क्षेत्राधिकारी ओमकार नाथ शर्मा ने आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि तहरीर पर पुलिस युवक से पूछताछ करने गई। पिता और पुत्र में से कोई भी कोतवाली नहीं पहुंचा।

बस से उतरते समय पहिये की चपेट में आया मजदूर, मौत

मिलक में रोडवेज बस से उतरते समय उसके पहिए के नीचे दबकर नासिर मंसूरी 52 वर्ष की मौत हो गई। वह किच्छा में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद रविवार रात घर आ रहा था। नगर के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी नासिर मंसूरी ईंट.भट्ठे पर मजदूरी करता था।

वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए किच्छा गए थे। शादी में शामिल होने के बाद वह बरेली पहुंचा और वहां से रोडवेज बस में बैठक वापस आ रहा था। रविवार रात करीब 2ः30 बजे बस मिलक पहुंची। वह बस से उतर ही था कि चालक ने बस चला दी, जिससे वह गिर गया और बस के पहिये के नीचे आ गया।

घायल हालत में उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक अपने पीछे पत्नी और चार बेटियां और दो बेटों को छोड़ गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *