Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

बाइक सवार मह‍िलाओं पर जबरन रंग डालने के मामले में किशोरों समेत पांच गिरफ्तार, वीड‍ियो हुआ था वायरल

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

जनपद बिजनौर में एक वीड‍ियो बीते रविवार को वायरल हुआ जिसमें बाइक सवार एक अल्पसंख्यक युवक और दो महिलाओं को रोककर कुछ युवक जबरन रंग लगा रहे हैं और उन्हें पानी से भिगो रहे हैं। वीडियो वायरल होने पर इसकी आलोचना होने लगी। पुलिस ने वीडियो की जांच कराई। वीडियो मुख्य बाजार स्थित खारी कुआं की थी।

इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सीसीटीवी फुटेज और जांच के बाद दो युवक और तीन किशोरों को गिरफ्तार कर लिया है। युवकों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।\सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ वीड‍ियो

नगर में रविवार को सोशल मीडिया पर एक एक मिनट 16 सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें होली खेल रहे कुछ युवक व नाबालिग लड़के मुख्य बाजार स्थित खारी कुआं के पास एक मुस्लिम परिवार को रोकते दिखाई दे रहे हैं। बाइक युवक चला रहा था और उसके पीछे दो महिलाएं बैठी थीं। किसी युवक ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

वीड‍ियो संज्ञान में लेकर हरकत में आई पुल‍िस

रविवार को यह वीडियो संज्ञान में आने पर पुलिस हरकत में आ गई। पता चला कि धामपुर के एक गांव निवासी युवक अपनी मां और बहन के साथ डॉक्टर से दवाई लेने जा रहे थे। पीड़ित युवक की तहरीर पर अज्ञात युवकों की खिलाफ अश्लील हरकत करना, धक्का-मुक्की और जबरन रोकने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

क‍िशोरों समेत पांच को क‍िया ग‍िरफ्तार  

पुलिस ने अनिरुद्ध उर्फ अन्नू पुत्र शिशुपाल वर्मा व सूरज निवासी मोहल्ला बंदूकचियान धामपुर को गिरफ्तार कर लिया है। तीन किशोरों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। युवकों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है। एएसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि इस मामले में दो युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मोहल्ले के तीन किशोरों को भी गिरफ्तार किया गया है। नगर में इस तरह की घटनाएं नहीं होने दी जाएगी, सभी स्थानों पर पुलिस गस्त कर रही है और पुलिस कर्मियों को तैनात भी किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *