Monday, April 29, 2024
बिहार

ब्वॉयफ्रेंड के प्रेम में हैवान बनी पत्नी, प्रेमी के साथ मिलकर घोट डाला पति का गला

पूर्णिया। अवैध संबंध में पत्नी ने अपने प्रेमी व अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर पति की गला घोट हत्या कर दी। यह घटना शहर के मधुबनी टीओपी क्षेत्र के मेहता चौक पर घटी है। मृतक 50 वर्षीय प्रदीप कुमार मेहता की मेहता चौक पर ही हार्डवेयर की दुकान थी। घटना की सूचना मिलते ही मधुबनी टीओपी पुलिस मौके पर पहुंच जहां शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं आरोपित पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में मृतक के स्वजन के आवेदन पर पत्नी शितम सोनी व प्रेमी सह बोतल बंद पानी के व्यवसायी नीतीश निराला के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। इसमें पांच अन्य को भी आरोपित किया गया है। आरोपित प्रेमी मूल रुप से बनमनखी का रहने वाला है।

वह वर्तमान में मधुबनी काली स्थान पर बोतल बंद पानी का व्यवसाय करता है। घर पर पानी पहुंचाने के दौरान ही शितम सोनी के वह करीब आ गया था। इधर गिरफ्तार पत्नी का कहना है कि सीढ़ी से गिरने के कारण पति की मौत हुई है।

पत्नी के अवैध संबंध के कारण प्रदीप ने छोड़ी थी नौकरी

मृतक के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि प्रदीप कुमार पहले उत्तरप्रदेश में प्राइवेट जाब करता था। वहीं अपनी पत्नी शितम सोनी और बच्चों के साथ वे रहते थे।

वहां भी पत्नी के अवैध संबंध के कारण पांच साल पूर्व उसने नौकरी से रिजाइन कर अपने घर चले आये थे। साथ ही मेहता चौंक पर एक हार्डवेयर की दुकान खोल ली थी।

करीब दो साल से नीतीश निराला उसके घर पानी दे रहा था। इसी क्रम में सोनी से उसकी नजदीकियां बढ़ती गई और आखिरकार दोनों मिलकर प्रदीप की हत्या कर दी।

प्रेमी के साथ पत्नी को विदा करना चाहता था प्रदीप

स्वजनों ने पुलिस को यह भी बताया कि नीतीश निराला और सोनी के बीच के इस संबंध की भनक करीब 15 दिन पूर्व प्रदीप को लग गई थी और वे परेशान हो गए थे।

उसने स्वजनों को इसकी जानकारी देते हुए पत्नी शितम सोनी को प्रेमी नीतीश निराला के साथ विदा करने का मन बना लिया।

इसको लेकर रविवार को घर पर पंचायत बैठने वाली थी। इसकी जानकारी प्रेमी और सोनी को मायके वालों को लग गई और वे लोग बौखला गए।

स्वजनों का कहना है कि प्रदीप की हत्या में सोनी ने प्रेमी के साथ-साथ दो भाईयों की भी मदद ली है। सभी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी सहित मायके वाले वहां से फरार हो गए।

पत्नी ने मामले को नया रंग देने की कोशिश

पत्नी ने पति की हत्या के बाद शोर मचाना शुरु कर दिया। उसने सीढ़ी से गिर जाने पर मौत होने की बात को तूल देने की कोशिश की। जब परिवार के लोग वहां पहुंचे तो देखा प्रदीप का शव सीढ़ी पर पड़ा हुआ है और उनके गले पर गहरा निशान है।

मधुबनी टीओपी अध्यक्ष श्वेता कुमारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। स्वजनों के आवेदन पर मामला दर्ज करते हुए पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रेमी की तलाश भी की जा रही है। वैसे पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है।

दो बच्चों की मां है सोनी, बेटा-बेटी रह रहा बाहर

पति की हत्या की आरोपित शितम सोनी को एक पुत्र व एक पुत्री है। पुत्र बंगलोर में रहकर पढ़ाई कर रहा है तो बेटी पटना में मेडिकल की तैयारी कर रही है।

घटना के बाद जमा भीड़ की जुबान पर बस एक ही बात थी कि सोनी ने अवैध संबंध में अपने सुखी संसार में ही आग लगा ली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *