Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रात को बॉयफ्रेंड से बात करते पकड़ी गई दुल्हन, पति ने ससुरालवालों को फोन कर बताई करतूत और फिर…

 पलवल। कैंप थाना अंतर्गत कॉलोनी में युवक ने अपनी पत्नी को बॉयफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ लिया। पति ने इसका विरोध किया पत्नी ने जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद महिला के भाई अपने साथियों के साथ घर पर आ गए और पीड़ित पति पर हमला कर दिया।

महिला के भाई ने पीड़ित को झूठे मामले में फंसाने के लिए खुद के कपड़े फाड़ लिए और सिर को दीवार में दे मारा। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कैंप थाना पुलिस ने मामले में पीड़ित पति की शिकायत पर उसकी पत्नी और उसके दो सालों के विरुद्ध मारपीट, जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

2022 में आगरा की युवती से हुई थी शादी

कैंप थाना प्रभारी कुलदीप सिंह के अनुसार मामले में कृष्णा कॉलोनी के रहने वाले युवक ने शिकायत दी है की उसकी शादी वर्ष 2022 में आगरा की रहने वाली युवती के साथ हुई थी। शादी के एक सप्ताह बाद से ही उसकी पत्नी उसके स्वजन के साथ दुर्व्यवहार करने लगी।

उसकी पत्नी छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने व चिल्लाने लगती थी। उनके पिता ने उसकी पत्नी को समझाया। मगर उसकी पत्नी का व्यवहार नहीं बदला।

बीती 30 जनवरी की रात को उसने अपनी पत्नि को किसी लड़के के साथ फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया। उसके पूछने पर पत्नी ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को समझाया कि उनकी शादी हो चुकी है। यह सुनकर उसकी पत्नी ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

पत्नी के घरवालों को बुलाकर बताई पूरी बात

बीती 11 फरवरी को उन्होंने पत्नी के स्वजन को बुलाकर पूरी जानकारी दी। मगर वह उलटा उनके ऊपर ही इल्जाम लगाने लगे और उसकी पत्नी को आगरा ले गए।

शिकायतकर्ता के अनुसार इसके बाद बीती दस मार्च को उसके दोनों साले एक दर्जन लोगों के साथ घर पर आए। इसके बाद उसका एक साला घर में घुस आया। उनका साला उन्हें फंसाने के लिए घर में घुसकर खुद के कपड़े फाड़ने लगा और अपना सिर दीवार पर पटकने लगा।

यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इतने में ही बाहर खड़े अन्य लोग उनके घर का दरवाजा तोड़ने लगे। उनके साथ मारपीट की गई। आरोपित कट्टा से उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित मौके से भाग गए।

कुछ देर के बाद उसका साला अपने स्वजन के साथ चौकी पहुंचकर उनके विरुद्ध झूठी शिकायत देने लगा। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी और अपनी लिखित शिकायत दर्ज करवाई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *