Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशजौनपुर

भाजपा नेता की हत्या में शामिल बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली…..

जौनपुर। सिकरारा क्षेत्र के मलसिल-कठार मार्ग पर पुलिया के पास सोमवार की रात पुलिस व बदमाशों में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से गिरफ्तार हो गया। अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश भाग गए। पुलिस का दावा है कि घायल बदमाश सचिन यादव भाजपा नेता प्रमोद यादव के हत्या में शामिल था। घटना में शामिल दो अन्य आरोपितों को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है। बदमाशों के कब्जे से एक पिस्टल, चार कारतूस, एक खोखा, चार मोबाइल व दो स्कार्पियो बरामद हुई है।

पुलिस के अनुसार, सूचना मिली कि भाजपा के जिला मंत्री प्रमोद यादव की गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतारने वाले बदमाश गुलजारगंज से कठार-मलसिल तिराहा होते हुए मड़ियाहूं की तरफ जाने वाले हैं।

बदमाश ने पुल‍िस पर की फायर‍िंग

थानाध्यक्ष सिकरारा, बक्शा व प्रभारी निरीक्षक की संयुक्त टीम को सूचना से अवगत कराते हुए गुलजारगंज बाजार के पास कठार रोड पर वाहनों का सघन चेकिंग अभियान प्रारंभ किया गया। इतने में एक स्कार्पियो UP62CS7474 आते हुए दिखाई दी। उक्त वाहन को रुकने का इशारा करने पर बदमाश गाड़ी को न रोकते हुए पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे। इनका पीछा किया गया तब तक आगे से मड़ियाहूं व बक्शा पुलिस पहुंची। बदमाश ने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास कि‍या।

बदमाश पर दर्ज हैं सात मुकदमे

पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में एक अभियुक्त सचिन यादव उर्फ देवा निवासी देवापार मड़ियाहूं पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर गया। दो बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए। घेराबंदी के दौरान अन्य दो बदमाश विजय यादव निवासी बोधापुर, चन्द्रशेखर यादव निवासी प्रेमराजपुर को गिरफ्तार किया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि घायल सचिन पर विभिन्न थानों में सात मुकदमे दर्ज हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *