Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

रेस्टोरेंट में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक स्थिति में थे युवक-युवतियां; पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोरखपुर, लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क 

लखनऊ हाईवे पर भीटी रावत चौराहे के पास स्थित रेस्टोरेंट में देह व्यापार चल रहा था। स्थानीय लोगों की शिकायत पर सीओ गीडा ने शनिवार को रेस्टोरेंट में छापा डाला रेस्टोरेंट संचालक समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया।

सहजनवां थानाध्यक्ष ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। इसमें शामिल दो लड़कियों को मुचलके पर छोड़ दिया गया। रेस्टोरेंट संचालक समेत चार आरोपितों को पुलिस ने दोपहर बाद न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।न

एसपी नार्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि भीटी चौराहे पर स्थित ग्रीन स्पाइस कैफे में देह व्यापार चलने की शिकायत स्थानीय लोगों ने सीओ गीडा अनुराग सिंह से की थी।

पुलिस ने मारा छापा

शनिवार को थानाध्यक्ष सहजनवां मदन मोहन सिंह व महिला पुलिसकर्मियों के साथ सीओ ने रेस्टोरेंट में छापा डाला। संचालक चंद्रकेतु सिंह व वेटर प्रमोद चौरसिया की मौजूदगी में कमरों की तलाशी ली गई तो संतकबीरनगर जिले के रहने वाले दो युवक व युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।

पूछताछ में युवकों की पहचान संतकबीरनगर जिले के शेरपुर गांव में रहने वाले अलाउद्दीन उर्फ गोलू अंसारी, खलीलाबाद के मोहम्मद हुसैन के रूप में हुई। युवकों ने बताया कि रेस्टोरेंट संचालक ने लड़कियों की फोटो भेजकर उन्हें बुलाया था। इसके बदले उन्होंने एक-एक हजार रुपये दिए थे।

संचालक वाट्सएप के जरिए लड़कियों की फोटो भेजकर ग्राहकों को बुलाता था। थानेदार ने आरोपितों के विरुद्ध अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर चंद्रकेतु, प्रमोद, अलाउद्दीन व माेहम्मद हुसैन को दोपहर बाद न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *