Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

एक साथ उठी तीन जिगरी दोस्तों की अर्थी तो रो पड़ा पूरा गांव, एक दूसरे को बचाने में चली गई तीनों की जान

कानपुर,  लखनऊ। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

अयोध्या घूमने गए कानपुर के तीन युवकों की सरयू नदी में रविवार को डूबने से मृत्यु हो गई थी। सोमवार को बर्रा के आई ब्लॉक से तीनों दोस्तों की अर्थी जब बारी-बारी से उठी तो स्वजन के साथ इलाकाई लोगों की आंखे भी नम हो गई। इस दौरान युवकों के परिवार के लोग अपनों को खोने के गम में रोते-बिलखते हुए दिखाई दिए।

बर्रा विश्व बैंक कॉलोनी के आई ब्लॉक निवासी रवि मिश्रा प्रांशु सिंह चौहान हर्षित अवस्थी अपने दोस्त कृष्ण सहगल तनिष्क पाल और अमन शर्मा के साथ शनिवार को रामनगरी अयोध्या घूमने गए थे। रविवार सुबह सभी चौधरी चरण सिंह घाट के निकट सरयू नदी में स्नान कर रहे थे। 

इस दौरान रवि डूबने लगा तो उसे बचाने के चक्कर में प्रांशु और हर्षित भी नदी के तेज बहाव के कारण डूब गए। उनके दोस्तों ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को बचाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी।

रविवार रात को तीनों युवको के शव बर्रा स्थित उनके घर पहुंचे थे। जिसके बाद इलाके में कोहराम मच गया था। सोमवार सुबह करीब 9.30 बजे जब तीनों दोस्तों की अर्थी एक के बाद एक उठी तो चीख-पुकार मच गई। इस दौरान मृतको के स्वजन के साथ इलाकाई लोगों की आंखे भी नम हो गई। जिसके बाद तीनों युवकों के शवों को अंतिम संस्कार के लिए भैरव घाट ले गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *