Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रिश्तों का कत्लः प्यार में बाधा बन रहे पिता के सीने त्रिशूल घोंपकर उतारा मौत के घाट….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

औरैया। अजीतमल कोतवाली के ग्राम भीखेपुर में मंगलवार की भोर पहर उस समय सनसनी फैल गई जब एक बेटे ने पिता के सीने त्रिशूल घोपकर मौत के घाट उतार दिया। आखिर एक बेटे ने पिता के साथ ऐसा क्यों किया। जिसने उसे अपने कंधे पर बिठाकर घुमाया था। हत्या की वजह को लेकर ग्रामीणों में चर्चा बनी रही। वहीं बड़े भाई की सूचना पर आई पुलिस ने छानबीन शुरू की है।

ग्राम भीखेपुर निवासी 58 वर्षीय अरविंद बाल्मीक मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। सोमवार की रात रोज की तरह अरविंद घर के बाहर चारपाई डालकर सो रहा था और बाकी सदस्य घर के अंदर लेटे थे। मंगलवार की भोर पहर अरविंद की चीख सुनकर स्वजन जाग गए और दौड़कर उसके पास पहुंचे। अरविंद के सीने में त्रिशूल धंसा और खून से लथपथ देखकर स्वजन अवाक रह गए। इस बीच उसके छोटे पुत्र को भागते हुए देखा। स्वजन खून से लथपथ अरविंद को सीएचसी ले गए।

डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

बड़े पुत्र प्रदीप ने छोटे भाई शिवम पर शराब के नशे में त्रिशूल मारकर पिता की हत्या किए जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने 304 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित बेटे की तलाश शुरू की है। कोतवाली निरीक्षक रामसहाय ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि शराब पीने से मना करने पर पुत्र ने पिता की हत्या की है। मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *