Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बना कुनाल: शादीशुदा महिला को प्यार के जाल में फंसाया, फिर की ऐसी करतूत; जीते जी मर गई वो

एटा। एटा कोतवाली नगर क्षेत्र में गैर समुदाय के युवकों ने नाम बदलकर एक महिला को गुमराह कर लिया। उसे प्यार के जाल में फंसाया और फिर बच्चों के मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। फोटो-वीडियो वायरल कर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया। पिता, दो पुत्रों सहित चार लोगों के खिलाफ महिला ने इन आरोपों की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़िता ने बताया कि उसके पति की कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला वनगांव निवासी कुनाल व उसके भाई बंटी के साथ दोस्ती थी। अगस्त 2022 में पति के साथ विवाद हो गया तो यह लोग समझौता कराने आए थे। उसके बाद अक्सर पति की गैरमौजूदगी में आने लगे। 14 अप्रैल 2023 को कुनाल और उसका साथी तिलऊ गुमराह कर अपने साथ ले गए और कहा कि तुम्हारा पति तुम्हें अपने साथ नहीं रखना चाहता है। शादी करने का झांसा देकर शहर के ही एक मोहल्ले में किराए के मकान में रखने लगा।

घर ले जाने को कहा तो बोला अभी घर पर सभी नाराज हैं। मामला शांत होने दो उसके बाद ले चलूंगा। कुनाल ने शादी का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म किया। एक दिन वह अपने भाई बंटी को लेकर आया और उसके साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। मना करने पर बच्चों की जान लेने और अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। विरोध के बाद भी इन लोगों ने उसके साथ संबंध बनाए। 12 फरवरी को वह वनगांव में कुनाल के घर पर पहुंची।

वहां पता लगा कि कुनाल का असली नाम असीम खान व बंटी का मसीम खान है। इनके पिता चौधरी बल्देव का भी असली नाम रसीद खान निकला। जब शिकायत करने की बात कही तो इन लोगों ने बंटी से शादी कराने के लिए धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। बताया कि इन लोगों से छिपकर इधर-उधर भटक रही है। शुक्रवार रात कोतवाली नगर पहुंची और आपबीती सुनाते हुए चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है।

मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी विक्रांत द्विवेदी ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *