Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गंगा नदी में नहाते समय डूबे दो छात्र, कड़ी मशक्कत के बाद भी नहीं मिले किशोर, मौके पर जुटी भीड़…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

फाफामऊ‌। फाफामऊ गंगा नदी में स्नान करते समय शनिवार की सुबह करीब 10 बजे शांतिपुरम निवासी दो किशोर गंगा में डूब गए। साथ में स्नान कर रहे अन्य किशोरों ने बचाव के लिए शोर मचाया तो घाट पर मौजूद नाविकों ने डूब रहे दोनों किशोरों को बचाने का प्रयास किया। लेकिन सफल नहीं हुए। सूचना पर पहुंचे किशोरों के परिवार के लोग गंगा घाट पर पहुंचे और बच्चों की तलाश शुरू करने के साथ ही एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी।

एनडीआरएफ की टीम को भी नहीं मिले डूबे किशोर
थोड़ी देर में मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम बच्चों को तलाशना शुरू की। लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भारी भीड़ घाट पर जमा हो गई। गंगा नदी में डूबने वाले किशोरों में कृष्णा मिश्रा 17 वर्ष पुत्र लोकेश मिश्रा निवासी सेक्टर से शांतिपुरम कॉलोनी, थाना फाफामऊ और रमन द्विवेदी 17 वर्ष निवासी शांतिपुरम कॉलोनी के रहने वाले हैं। दोनों डूबने वाले किशोर एक ही स्कूल गुरुकुल मांटेसरी में 12वीं की पढ़ाई कर रहे थे।

गंगा में डूबे एमएनएनआईटी के छात्र दीपेंद्र का शव बरामद
प्रयागराजः गंगा में डूबे मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान एमएनएनआईटी में बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्र दीपेंद्र सिंह का शव आज बरामद हो गया। सर्च ऑपरेशन के तीसरे दिन गोताखोरों और जल पुलिस की टीम ने लाश बरामद की। शुक्रवार को विकास की लाश मिली थी। दीपेंद्र सिंह पुत्र बलदेव राजस्थान के अलवर जिले के ब्रह्म कॉलोनी ताज पलट के पास रेमंड नगर का रहने वाला था। गुरुवार सुबह वह साथी विकास, वरुण, भूपेंद्र और यश सिंघल के साथ कोटेश्वर महादेव घाट पर गंगा में स्नान करने गया था। इसी दौरान जितेंद्र और विकास गहरे पानी में चले गए और डूब गए थे। इसके बाद दोनों की तलाश चल रही थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *