Saturday, May 4, 2024
नई दिल्ली

बहन ने बताई Sushant Singh Rajput के मौत वाले दिन की कहानी, सुसाइड के बाद घर से गायब हुई ये चीज, CCTV भी खराब

नई दिल्ली।  14 जून 2020 का वो दिन जब सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। साढ़े तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन अभी भी सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। हाल ही में, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के निधन पर शक जताया है और इसकी तहकीकात कराने की मां की है।

छिछोरे, एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी और केदारनाथ जैसी फिल्मों में काम कर चुके सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कहा गया कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। डॉक्टर्स ने भी यह एलान किया था। मगर परिवार और फैंस ने हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस के बाद सुशांत का केस सीबीआई के हाथ में गया, लेकिन अभी तक इसकी गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

सुशांत की मौत पर बहन ने उठाए सवाल

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक हालिया इंटरव्यू में एक बार फिर सुशांत के निधन पर कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि उनका भाई बहुत स्ट्रॉन्ग माइंड वाला बंदा था और फिर वह ऐसा कदम कैसे उठा सकता है। साथ ही कीर्ति ने उस सुसाइड वाले दिन की कहानी बयां की। रणवीर अलाहबादिया के साथ बातचीत में कीर्ति ने कहा कि उन्हें बस जानना है कि आखिर सुशांत के साथ क्या हुआ था, वो भी सबूत के साथ। वह बस इतना चाहती हैं।

सुशांत सिंह ने क्यों लॉक किया था अपना कमरा?

कीर्ति ने कहा कि सीबीआई देश के सबसे बड़े इन्वेस्टिगेटर्स हैं तो उन्हें पता होना चाहिए कि सुशांत के साथ क्या हुआ था या फिर उन्हें तहकीकात में क्या मिला। उन्हें सबकुछ का एक्सेस दिया गया था। श्वेता ने शक जताया कि सुसाइड वाले दिन आखिर सुशांत ने अपना कमरा क्यों लॉक किया, जबकि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया। श्वेता ने कहा-

उन्हें (सीबीआई) को सारी डिटेल्स शेयर की गई थी। मुझे यकीन है कि वह यह जानने के लिए योग्य हैं कि सुशांत को क्या हुआ था। जैसे उनके अपार्टमेंट के सीसीटीवी कैमरा काम नहीं कर रहे थे। आसपास के भी सीसीटीवी कैमरा भी काम नहीं कर रहे, क्यों? ऐसा क्यों हुआ? भाई अपने कमरे को कभी लॉक नहीं करता था। वह हमेशा अपना कमरा अनलॉक रखता था।

वह ऐसा ही था, लेकिन उस दिन उसने अपना कमरा लॉक किया हुआ था। उसने ऊपर वाला नहीं करके कीज वाला लॉक किया। क्यों? सुशांत सिंह के घर से गायब हुई ये चीज

श्वेता सिंह कीर्ति ने बताया कि उनके घर से आखिर कौन सी चीज गायब हो गई है। बकौल श्वेता,

जब आप अपार्टमेंट छोड़ते हो तो आपको चाभी रिटर्न करना होता है। जब चाभी का गुच्छा लौटाया गया तो उसके कमरे की चाभी गायब थी। क्यों थी? कहां गई? जो आदमी उस अपार्टमेंट को डील करते हैं, उन्होंने बोला कि चाभियां तो हमने दी थीं। उस बेडरूम की भी दी थी। कहां गई। बहुत कुछ है जो समझ में नहीं आया।

परिवार को किस चीज से प्रोटेक्ट कर रहे थे सुशांत?

श्वेता सिंह ने बताया कि उनका भाई अपने परिवार को प्रोटेक्ट करना चाहता था। इसी वजह से मौत से ठीक एक दिन पहले यानी 13 जून को उसने अपनी बहन को भांजी के पास भेज दिया। श्वेता का कहना है कि उनकी बहन ने बताया कि सुशांत उन्हें इस तरह भांजी के घर भेज रहा था, जैसे वह किसी चीज से उन्हें प्रोटेक्ट करने की कोशिश कर रहा है।

दिशा सालियान के निधन के बाद डरे हुए थे सुशांत?

श्वेता सिंह ने यह भी कहा कि पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की सुसाइड के बाद वह काफी रेस्टलेस फील कर रहे थे।एक्टर की बहन ने कहा, “दिशा के निधन के बाद वह काफी रेस्टलेस हो गया था और कहा था कि यह लोग मुझे भी नहीं छोड़ेंगे। मीडिया वगैरह इसमें कुछ करेगी और कुछ भी हो सकता है। वह कुछ समय से यह सब चीजें रिपीट कर रहा था।”

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *