Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊवाराणसी

चंदौली बनेगा यूपी का यह मॉडल हब, एक तरफ टिकट की घोषणा तो दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री व सांसद कर रहे थे लोकार्पण…. जिलाध्यक्ष ने खिलाया सांसद को मिठाई, 5 करोड़ की लागत से बना

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रामनगर औद्योगिक क्षेत्र में विकास कार्यों का शनिवार को केंद्रीय मंत्री और रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के संरक्षक डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने लोकार्पण किया। कहा कि औद्योगिक क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं का त्वरित समाधान करवाया जा रहा है। चंदौली को प्रदेश का मॉडल औद्योगिक हब बनाया जाएगा।

कार्यक्रम में डॉ. महेंद्र पांडेय ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र के उद्यमियों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी। एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य ने कहा कि पूर्व की प्रदेश सरकार में उद्यमी चंदौली से पलायन कर रहे थे। सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने यहां की स्थिति देख उद्यमियों से मॉडल औद्योगिक क्षेत्र का वादा किया था। शनिवार को केंद्रीय मंत्री ने फेज-1 और फेज-2 में 1282.74 लाख व 5.5 करोड़ की लागत से कंक्रीट की सड़क बनवाई।

ये होंगे काम

औद्योगिक क्षेत्र फेज 2 में आरसीसी नाली पर 422.30 लाख, दोनों फेज में ले- आउट गाइड मैप,साइनएज लेन बोर्ड पर 170.58 लाख, औद्योगिक क्षेत्र फेज 2 में प्रशासनिक भवन के जीर्णाेद्धार का कार्य 40.23 लाख, फेज 1 और फेज 2 में सार्वजनिक शौचालय पर 18.67 लाख और पावर हाउस में लगे 10 एम बी ए का ट्रांसफॉर्मर आदि का लोकार्पण किया। 

केंद्रीय मंत्री का स्वागत यूपीसीडा के वरिष्ठ प्रबंधक आरके चौधरी,  अध्यक्ष देव भट्टाचार्य ने किया। देव ने यूपीसीडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी मयूर माहेश्वरी के प्रयासों की सराहना की। कार्यक्रम में रमेश जायसवाल, चंद्रेश्वर जायसवाल, सतीश गुप्ता, अजय राय, पंकज बिजलानी, राकेश जायसवाल, जग्गनाथ, वैभव वर्मा, हरिवंश सिंह मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *