Friday, May 10, 2024
Uncategorized

हादसों का कहर: मां-बेटा समेत चार की मौत, परिवारों में मचा कोहरा

बिजनौर के अफजलगढ़ में बाइक सवार मां-बेटे को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि उसके बेटे की अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई। वहीं, अलग-अलग जगह हुए अन्य हादसों में भी दो बाइक सवारों की मौत हुई। जिनके परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

शनिवार की सुबह शेरगढ़ निवासी वेदप्रकाश (40) पुत्र नोबहार सिंह अपनी मां विद्या देवी (65) के साथ बाइक पर सवार होकर सुरजननगर के निकला। गांव से निकलकर मुख्य मार्ग पर कुछ दूर चलते ही उनकी बाइक में किसी वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में वेदप्रकाश और उसकी मां विद्या देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को परिजन उपचार के लिए काशीपुर ले जा रहे थे, वेदप्रकाश की रास्ते में मौत हो गई। वहीं, घायल विद्या देवी की उपचार के दौरान काशीपुर में निजी अस्पताल में मौत हो गई। घटना से मृतक के परिजनो में कोहराम मचा है।

उधर, दूसरा हादसा शुक्रवार की देर शाम हुआ। बताया गया कि रेहड़ थाने के गांव हसनपुर निवासी सुशील कुमार 63 वर्ष बाइक से अपने पुत्र को लेने के लिए भूतपुरी आ रहा था, भूतपुरी के समीप शराब की दुकान के पास पहुंचा तो अचानक किसी वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया। जिसे मौके पर मौजूद राहगीरों की मदद से उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया था। काशीपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान सुशील की मौत हो गई। परिजन कोई कार्रवाई किए बिना मृतक का शव अपने साथ ले गए। मृतक का पुत्र जोनटील व उसकी पत्नी हैदराबाद में स्टेनो है।

वहीं, शेरगढ़ मोड़ पर दो बाइकों की टक्कर में घायल हुए सुआवाला निवासी महेंद्र (53) पुत्र डुगंर सिंह की शुक्रवार की देर शाम काशीपुर के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *