Saturday, May 11, 2024
उत्तर-प्रदेश

मां की तेरहवीं के दिन बेटे ने की पिता की गला काटकर हत्या, वजह कर देगी हैरान

सीतापुर। संपत्ति के लालच में बेटे ने गुरुवार को बांका से बुजुर्ग पिता की गला काटकर हत्या कर दी और भाग गया। गुरुवार को ही उसकी मां की तेरहवीं होनी थी। घटना से गांव में सनसनी फैल गई।

गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे शायपुर चंदनपुर निवासी अवधराम पुत्र नत्था खेत शौच के लिए खेतों की तरफ गए थे। वहीं रास्ते में अवधराम के पुत्र राम सजीवन ने बांका से गला काट दिया और भाग गया। ग्रामीण रास्ते से गुजरे तो रक्त रंजित शव पड़ा देखकर सन्न रह गए। घटना स्थल पर ग्रामीण जमा हो गए।

महमूदाबाद व रामपुर मथुरा की पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। सीओ दिनेश शुक्ल, कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने परिवारजन व ग्रामीणों के बयान दर्ज किए। पुलिस की जांच में सामने आया कि राम सजीवन ने पिता अवधराम की हत्या की है। राम सजीवन को आशंका थी कि पिता अवधराम 18 बीघा जमीन उसकी बहन नीतू पत्नी संदीप के नाम न कर दें। इसको लेकर उसने पिता को मौत के घाट उतार दिया।

मां की तेरहवीं के दिन की हत्या

अवधराम की पत्नी किरण देवी की पिछले दिनों मौत हो गई थी। किरण देवी की गुरुवार को तेरहवीं कार्यक्रम होना था। कार्यक्रम में नाते रिश्तेदार एकत्र होते। तेरहवीं के दिन ही सुबह पिता की हत्या कर दी गई।

अवधराम की हत्या उसके बेटे राम सजीवन ने बांका से की है। घटना के पीछे संपत्ति का लालच सामने आया है। अवधराम के पास 18 बीघा कृषि भूमि थी। राम सजीवन को आशंका थी कि यह भूमि पिता कहीं विवाहिता बेटी नीतू के नाम न कर दें। इसको लेकर हत्या कर दी। नीतू की तहरीर पर राम सजीवन व उसकी पत्नी पर हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।- दिनेश शुक्ल, पुलिस क्षेत्राधिकारी, महमूदाबाद

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *